T20 World Cup 2021: बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, बाहर हुआ दिग्गज खिलाड़ी 

Shakib Al Hasan ruled out: बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। वो द. अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे।

Shakib-al-hasan-T20-World-cup
शाकिब अल हसन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शाकिब अल हसन चोट कारण हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर
  • जांघ की मांसपेशियां में खिंचाव के कारण होना पड़ा है बाहर
  • बांग्लादेश की टीम को सुपर-12 राउंड में मिली है तीन हार, अंक तालिका में है अंतिम पायदान पर

दुबई: सुपर-12 में 3 मैच में लगातार हार का सामना करने वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम को परेशानी के बीच तगड़ा झटका लगा है। क्वालीफाइंग दौर में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हीरो रहे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऐसे में बांग्लादेश की टीम के लिए परेशानियां बढ़ गई हैं। 

बांग्लादेश को पिछले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी ओवर में 3 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम 142 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी थी। वर्तमान में बांग्लादेश की टीम को ग्रुप 1 में 3 मैच में 3 हार के साथ आखिरी पायदान पर है। उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं धूमिल हो गई हैं। उसे बाकी के दो मुकाबले दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 नवंबर और 4 नवंबर को खेलने हैं। ऐसे में दोनों ही मैचों में बांग्लादेश की टीम को शाकिब की कमी खलेगी। 

शाकिब की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। शाकिब पिछले कुछ सालों से बांग्लादेश के लिए गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करके मुसीबतों से निकालते रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह भर पाना बांग्लादेश के लिए आसान नहीं होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर