कोरोना के कहर के बीच शेन वॉटसन ने किया खुलासा, कब तक चलेगा आईपीएल में उनका सफर   

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कोरोना वायरस के कहर के बीच इस बात का खुलासा किया है कि वो कब तक आईपीएल में खेलेंगे।

Shane watson
Shane watson 
मुख्य बातें
  • 38 साल के हो चुके हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन
  • 2019 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं वॉटसन
  • साल 2016 में टी20 विश्व कप के बाद ले लिया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर शेन वॉटसन ने उम्मीद जताई है कि कोरोनावायरस की स्थिति में सुधार होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना खत्म होने के बाद अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होता है तो वह इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक साल और खेल सकते हैं।

हालांकि मंगलवार को बीसीसीआई ने भारत सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन को 19 दिन के लिए और आगे बढ़ा दिया। अब लॉकडाउन 3 मई तक जारी रहेगा। ऐसे में सरकार के इस निर्णय के बाद आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई के पास टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। बीसीसीआई अध्यक्ष ने सौरव गांगुली ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है और टीमों को इस निर्णय के बारे में जानकारी दे दी गई है। 

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को मंगलवार को तीन मई तक के लिए बढ़ाने की घोषणा की। मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचने के लिए अभी तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है। मोदी के मुताबिक ये हमारी अग्नि परीक्षा है।

ऐसे में चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वॉटसन ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों कोरोनावायरस का असर कम होगा, जिसके चलते मैं कम से कम एक साल और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकता हूं। सीएसके को केवल चेन्नई में प्यार नहीं मिलता। हम जहां कहीं जाते हैं हमें बहुत प्यार मिलता है और यही चीज मुझे इससे जोड़ती है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वायरस खत्म होगा और मुझे चेन्नई के साथ दोबारा से जुड़ने का मौका मिलेगा।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर