कोरोना संक्रमित होने के बाद भारतीय ओपनर शिखर धवन ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

Shikhar Dhawan reacts after being tested covid-19 positive: टीम इंडिया के धुरंधर व अनुभवी ओपनर शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इस बार उन्होंने पहली प्रतिक्रिया दी है।

Shikhar Dhawan covid-19 positive
शिखर धवन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज
  • अब तक टीम इंडिया के चार खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित
  • शिखर धवन ने संक्रमित होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बड़ी मुश्किल में फंस गई है। प्रमुख टीम के तीन खिलाड़ी और एक रिजर्व खिलाड़ी (नवदीप सैनी) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी संक्रमित मिले हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले इन खिलाड़ियों का संक्रमित होने से टीम के कमजोर होने के आसार हैं क्योंकि संक्रमित खिलाड़ी आइसोलेशन में गए हैं और वे वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ओपनर शिखर धवन भी संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने अब अपना पहला बयान देकर हालत बयां की है।

गब्बर के नाम से मशहूर टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह ठीक हैं और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। धवन ने ट्विटर पर लिखा, "आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं ठीक हूं और मुझे जो प्यार मिला है उससे मैं विनम्र हूं।"

भारतीय टीम के सदस्यों को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था। अहमदाबाद की यात्रा करने से पहले उन्हें घर पर आरटीपीसीआर परीक्षण से गुजरने के लिए भी कहा गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को अहमदाबाद पहुंचने के बाद सात सदस्यों के संक्रमित होने के बाद बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भारत की वनडे टीम में शामिल किया। संक्रमित चार खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार हैं- श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी।

ये भी पढ़िएः टीम इंडिया के खेमे में कोरोना ने लगाई सेंध, अब आई वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट

बीसीसीआई ने कहा, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मयंक अग्रवाल को सात सदस्यों पॉजिटिव होने के बाद भारत की वनडे टीम में शामिल किया है, जिसमें टीम इंडिया के तीन सीनियर खिलाड़ी आरटीपीसीआर टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।" उपकप्तान केएल राहुल पहले वनडे के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष श्रृंखला के लिए उपलब्ध रहेंगे। वो एक निजी समारोह में हिस्सा लेने के लिए 6 फरवरी को अवकाश पर रहेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर