'मैं नाच रहा था और रोंगटे खड़े हो गए', CSK से जुड़ने पर सातवें आसमान पर था ये प्लेयर, ऐसी रही माही से मुलाकात

Shivam Dube on picked up by CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आगामी सीजन में खिताब बचाने के लिए उतरेगी। सीएसके के लिए इस बार शिवम दुबे भी अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे।

ms dhoni and Shivam Dube
एमएस धोनी और शिवम दुबे।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • धोनी के नेतृत्व में फिर उतरेगी चेन्नई
  • CSK जुड़ने पर सातवें आसमान पर थे शिवम दुबे

आईपीएल में कई युवा खिलाड़ी पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में खेलने की ख्वाहिश रखते हैं। हालांकि, किस्मत सिर्फ कुछ ही खिलाड़ियों की चमकती है। ऐसे ही प्लेयर शिवम दुबे हैं, जो आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। हरफनमौला दुबे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के लिए खेल चुके हैं, लेकिन धोनी के नेतृत्व में मैदान पर उतरने की उनकी इच्छा अब पूरी होगी। दुबे ने नए सीजन के आगाज से पहले अपने उस पहले रिएक्शन का खुलासा किया है, जब सीएसके ने उन्हें नीलामी में खरीदा।

'मैं हमेशा माही भाई का फैन रहा हूं'

ऑलराउंडर दुबे का आईपीएल 2022 नीलामी में बेस प्राइस 50 लाख रुपए था और उन्हें चेन्नई ने 4 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा। दुबे ने चेन्नई द्वारा खरीदे जाने वाले लम्हे को लेकर याद करते हुए कहा कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ खेलने का सपना सच होने जा रहा है। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दुबे ने कहा, 'मुझे लगता है कि आप अब भी देख सकते हैं कि मेरे रोंगटे खड़े हैं, क्योंकि मैं हमेशा माही भाई और विशेष रूप से सीएसके का प्रशंसक रहा हूं।' बता दें कि दुबे ने भारत के लिए 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय और एक वनडे मैच खेला है। वहीं, वह आईपीएल में 24 मैचों में मैदान पर उतरे हैं। 

यह भी पढ़ें: मैदान पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी है इन आईपीएल टीमों का दबदबा, धोनी ब्रिगेड सबसे आगे

'ऐसा लग रहा है कि ये करना नहीं पड़ेगा'

दुबे ने धोनी के साथ हुई मुलाकात और बातचीत के बारे में कहा कि धोनी ने उन्हें कुछ चीजों को निश्चित तरीके से करने के लिए बोला। दुबे ने बताया, 'जब माही भाई ने बोला है ये करना है तो वो ऐसा लग रहा है कि हो जाएगा, करना नहीं पड़ेगा।' दुबे ने कहा कि सीएसके द्वारा विश्वास दिखाए जाने के बाद उनका आत्मविश्वास निश्चित रूप से कुछ ऊपर चला गया है। उन्होंनेृ कहा कि वह वही काम करने की कोशिश करेंगे, जो उन्होंने पहलेृ किया है और टीम को अधिक से अधिक गेम जीतने में मदद करेंगे।

'मैं अपने कमरे में नाच रहा था और खुश था'

उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि वो शायद उनके जीवन का सबसे अच्छा सप्ताह था, क्योंकि वह नीलामी से कुछ दिन पहले ही पिता बने हैं और फिर सीएसके से जुड़ना पर सोने पर सुहागा हो गया। दुबे ने कहा, 'मैं अपने कमरे में नाच रहा था। मैं वास्तव में खुश था। मैंने अपनी पत्नी और मेरे परिवार को फोन किया। मैं बहुत खुश था। मैं आमतौर पर डांस नहीं करता लेकिन सीएसके के चुने जाने पर खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा था, क्योंकि मैं वास्तव में उत्साहित था।'

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा शेड्यूल, कब, कहां, किसके साथ होगी भिड़ंत

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर