पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने किया खुद से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा

क्रिकेट
Updated Nov 18, 2019 | 22:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shoaib Akhtar revelation: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पहली बार बताया है कि वो संन्यास के ऐलान के बाद किस स्थिति से गुजरे थे।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आजकल आए दिन कुछ ना कुछ खुलासे करते रहते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए वो कुछ ना कुछ ऐसा कहते ही रहते हैं जो कभी चर्चा का विषय बनता है तो कभी नया विवाद। अब वो एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने ताजा वीडियो में दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के साथ बातचीत करते हुए कई बातें कीं जिसमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से जुड़े कुछ बड़े खुलासे और पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़े खुलासे भी शामिल हैं।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज 44 वर्षीय शोएब अख्तर ने अपने इस ताजा वीडियो में बताया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वो काफी गंभीर स्थिति से गुजरे थे। अख्तर ने कहा, 'इमानदारी से कहूं तो मैं करीब छह महीने तक अवसाद (डिप्रेशन) से ग्रसित था। जब मैंने क्रिकेट छोड़ा, तब तकरीबन छह से सात महीनों तक डिप्रेशन से जूझा था। मैं तकरीबन छह से सात महीनों तक अपने घर से बाहर नहीं आया था।'

गलत हरकतें कर रहे थे पाकिस्तानी खिलाड़ी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 444 विकेटों के साथ करियर खत्म करने वाले इस पूर्व तेज गेंदबाज ने ये भी बोलने से गुरेज नहीं किया कि उस दौरान पाकिस्तानी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद थे जो टीम को नुकसान पहुंचा रहे थे। उन्होंने कहा कि वो उनके लिए बहुत खराब अनुभव था क्योंकि उस दौरान उन्हें कई ऐसे खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा जो कि राष्ट्रीय टीम में गलत हरकतें कर रहे थे।

हफीज की वापसी कराई जाए

इस दौरान शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि मोहम्मद हफीज पाकिस्तान क्रिकेट का एक शानदार खिलाड़ी है और टी20 विश्व कप से पहले वो एक बार फिर वापसी करेगा। इस दौरान शोएब ने पाकिस्तान क्रिकेट प्रशासन से भी गुजारिश की, कि इफ्तिखार अहमद को थोड़ा और समय दिया जाए और हफीज को वापस टीम में लाया जाए क्योंकि जो सीनियर खिलाड़ी इतना सीख चुके हैं, उनकी सेवाएं लेने की जरूरत है।

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर