पाकिस्तानी धुरंधर शोएब अख्तर ने बताए भारतीय क्रिकेट टीम में अपने दोस्तों के नाम

Shoaib Akhtar reveals name of his friends in team India: पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट के उन धुरंधरों के नाम बताए हैं जो उनके अच्छे दोस्त हैं।

Shoaib Akhtar
शोएब अख्तर  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर का खुलासा और दावा
  • रावलपिंडी एक्सप्रेस ने बताए भारतीय क्रिकेट टीम में मौजूद अपने दोस्तों के नाम
  • आए दिन टीम इंडिया से जुड़ी बातों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) आए दिन यू-ट्यूब पर आकर अपने दिल की बातें कहते हैं। हालांकि उनकी इन दिल की बातों में ज्यादातर चर्चा भारत से संबंधित ही होती है। अपने यू-ट्यूब चैनल को लोकप्रिय बनाने के लिए शोएब ने कई बार टीम इंडिया व उसके खिलाड़ियों को लेकर चर्चाएं की हैं। शोएब का ताजा बयान है टीम इंडिया में मौजूद उन खिलाड़ियों को लेकर जिन्हें शोएब अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।

'हेलो ऐप' से ऑनलाइन बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान की प्रतिद्वंद्विता पर चर्चा की और इस दौरान उन्होंने उन भारतीय खिलाड़ियों का नाम भी बताया जो उनके मुताबिक उनके अच्छे दोस्त हैं।

इन दोनों को बताया अच्छा दोस्त

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया में अपने दोस्तों की बात करते हुए दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पूर्व धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अपना अच्छा दोस्त करार दिया। शोएब ने कहा, 'हरभजन और युवराज भारतीय टीम में मेरे अच्छे दोस्त हैं।' गौरतलब है कि हाल ही में शोएब अख्तर तब हरभजन सिंह और युवराज सिंह के बचाव में आगे आए थे जब इन दो दिग्गज भारतीय क्रिकेट स्टार्स ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के कार्यों का समर्थन किया था और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अफरीदी पाकिस्तान में कोरोना वायरस महामारी के बीच गरीबों की मदद के लिए काम कर रहे हैं।

सचिन से ज्यादा मुश्किल था ये बल्लेबाज

शोएब अख्तर ने इसके अलावा ये भी बताया कि उन्हें किस भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करने में सबसे ज्यादा मुश्किल होती थी। आमतौर पर धारणा यही है कि सचिन तेंदुलकर के सामने शोएब अख्तर की स्थिति सबसे ज्यादा खराब होती थी लेकिन शोएब के मुताबिक टीम इंडिया की दीवार के नाम से मशहूर रहे पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के खिलाफ गेंदबाजी करना ज्यादा मुश्किल काम होता था।

शोएब की बायोपिक में कौन सा बॉलीवुड सितारा?

इसके अलावा शोएब अख्तर से जब ये पूछा गया कि अगर बॉलीवुड में उनके क्रिकेटर करियर व जिंदगी को लेकर फिल्म बनाई जाती है तो वो किस हीरो को उनकी भूमिका निभाते देखना चाहेंगे। इस पर शोएब अख्तर ने बेहिचक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम लिया। उनका कहना है कि अगर उन पर बायोपिक बनी तो वो उसमें सलमान खान को हीरो के रूप में देखना चाहेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर