शोएब अख्तर ने कहा- 'पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए मरा जा रहा है भारत'

Shoaib Akhtar on India: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक टीवी शो के दौरान अजीबोगरीब बयान दे डाला है। ये बयान भारत से संबंधित है।

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शोएब अख्तर का बड़बोला बयान
  • पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भारत को लेकर दिया बेतुका बयान
  • शोएब ने पहले की तारीफ और फिर कर डाली अजीबोगरीब बयानबाजी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हमेशा से अपने बड़बोले अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं। इन दिनों वो अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपने दिल की बातें सामने रखते रहते हैं और ज्यादातर उनकी चर्चाएं भारत से जुड़े मुद्दों पर होती हैं, इसकी सबसे बड़ी वजह वीडियो पर भारत से भारी संख्या में मिलने वाले हिट्स हैं। अब एक टीवी शो के दौरान भी अख्तर ने भारत से जुड़ा एक अजीबोगरीब बयान दिया है। इसमें उन्होंने अजीब तर्क भी दिए और साथ ही भारत की तारीफ भी की है। उनके मुताबिक भारत तो पाकिस्तान के साथ काम करने के लिए मरा जा रहा है और वो इस्लामाबाद से कभी युद्ध नहीं करना चाहता है।

शोएब अख्तर ने एक टीवी चैट शो के दौरान कहा, 'भारत बहुत ही बेहतरीन जगह है और वहां के लोग भी बहुत ही अच्छे हैं। मुझे तो कभी ऐसा नहीं लगा कि उन्हें पाकिस्तान से कोई दुश्मनी है या किसी तरह का युद्ध चाहिए, लेकिन जब कभी भी मैं उनके टीवी को देखता हूं तो ऐसा लगता है मानो कल ही युद्ध होने वाला है। मैं भारत के काफी जगहों पर गया हूं और उस देश को बहुत ही पास से देखा है। आज मैं ये कह सकता हूं कि भारत पाकिस्तान के साथ काम करने को मर रहा है।'

कोरोना वायरस पर भी बोले अख्तर

शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस से जुड़े मुद्दे पर भी बयान दिया। हालांकि यहां भी उनका बयान भारत से जुड़ा रहा। उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है भारत इस घाटे को आने नहीं देगा। मैं उम्मीद करता हूं कि वो बेहतर करें, लेकिन जो कुछ भी इस वक्त हो रहा है वो तो बहुत ही दुर्भाग्यशाली है।' गौरतलब है कि भारत सरकार ने अपनी शानदार कोशिशों से अब तक इस महामारी पर काफी हद तक लगाम लगाने में सफलता हासिल की है, जिसकी पूरी दुनिया में तारीफ भी हो रही है। जबकि दूसरी तरफ है पाकिस्तान जहां से आ रही खबरें उपमहाद्वीप देशों के लिए अच्छी नहीं हैं।

भारत नहीं पाक का मोहताज

शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान के साथ खेलने व काम करने के लिए भारत मरा जा रहा है लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल अलग है। ना तो भारत को पाकिस्तान के साथ काम करने का कोई फायदा है और ना ही भारत की इसमें कोई रुचि है। मौजूदा सरकार ने पाकिस्तान और वहां पनपने वाली आतंक की फैक्ट्री को कई मौकों पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। हाल का इतिहास इस बात का गवाह है कि एक तरफ जहां भारत विश्व में उभरती हुई आर्थिक शक्ति है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी जनता को मूलभूत सुविधाएं भी मुहैया कराने में असमर्थ नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर