स्मृति मंधाना ने कहा, महिला आईपीएल की शुरुआत के लिए ये है सही समय  

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 16, 2020 | 11:15 IST

भारतीय महिला क्रिकेट टीम(Indian Womens Cricket Team) की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना(Smriti Mandhana) ने बताया कि क्यों ये समय आईपीएल की शुरुआत के लिए एकदम सही है।

Smriti Mandhana
Smriti Mandhana 

लंदन: भारत की क्रिकेट खिलाड़ी स्मृति मंधाना का मानना है कि महिला टीम 2017 विश्व कप के बाद से काफी बेहतर हुई है और आईपीएल की तरह का कोई टूर्नामेंट घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर के बीच के अंतर को पाटने के लिए मुफीद रहेगा।

भारतीय महिला टीम ने 2017 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी और तब से वह लगातार आईसीसी के टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस साल महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी। मंधाना ने बीबीसी पोडकास्ट द दूसरा पर बात करते हुए कहा, भारत में महिला क्रिकेट काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, खासकर घरेलू सर्किट में।

उन्होंने कहा, लेकिन, अभी भी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू सर्किट में अंतर है जो मुझे लगता है कि 2-3 साल में भरा जाएगा। बीसीसीआई बीते दो साल से आईपीएल से ठीक पहले कुछ महिला टी-20 मैचों का आयोजन करती है और मंधाना को लगता है कि पांच-छह टीमों के महिला आईपीएल को लाने का यह सही समय है।

मंधाना ने कहा, मुझे भरोसा है कि एक-दो साल में आईपीएल की तरह के काफी मैच होंगे। पांच-छह टीमों का महिला आईपीएल भारतीय महिला क्रिकेट के लिए काफी अच्छा रहेगा, खासकर विश्व कप के लिहाज से।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर