दादा सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, जानिए अब कैसा है उनका हाल 

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 31, 2021 | 15:32 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वो कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे।

sourav-Ganguly
सौरव गांगुली 
मुख्य बातें
  • कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती होने के बाद सौरव गांगुली को छुट्टी मिल गई है
  • अब कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे बीसीसीआई अध्यक्ष
  • ओमिक्रोम वेरिएंट का नहीं था दादा को संक्रमण

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था और वे अगले दो सप्ताह तक घर में पृथकवास पर रहेंगे।

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि यह पूर्व कप्तान चिकित्सकों की देखरेख में घर में पृथकवास पर रहेंगे और वह कोविड के ओमिक्रॉन स्वरूप से संक्रमित नहीं थे। अस्पताल के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, 'हमने आज दोपहर गांगुली को छुट्टी दे दी है। उन्हें अगले एक पखवाड़े तक चिकित्सकों की निगरानी में घर में ही रहना होगा। उसके बाद आगे के उपचार पर फैसला किया जाएगा।'

कोविड-19 के लिये आरटी-पीसीआर परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद 49 वर्षीय गांगुली को एहतियात के तौर पर सोमवार रात को वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्तपाल में उन्हें ‘‘मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी’’ दी गयी थी।

गांगुली को इस साल के शुरू में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हृदय संबंधी कुछ समस्याओं के कारण उनकी आपात एंजियोप्लास्टी की गयी थी। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल के शुरू में कोविड-19 से संक्रमित हो गये थे।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर