भाई के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारंटीन हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 

Sourav Ganguly's elder rother Snehasish tests Covid-19 positive: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अपने बड़े भाई स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटीन में चले गए हैं।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली 
मुख्य बातें
  • बंगाल क्रिकेट बोर्ड के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली को हुआ कोरोना
  • सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं स्नेहाशीष, पिछले कुछ दिनों से गांगुली के साथ पैत्रिक आवास में रह रहे थे
  • भाई को पॉजिटिव आने के बाद सौरव गांगुली भी होम क्वारंटीन में चले गए हैं

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम क्वारंटीन में चले गए हैं। स्नेहाशीष सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के संयुक्त सचिव के रूप में काम कर रहे हैं। बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके स्नेहाशीष की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बंगाल क्रिकेट संघ(कैब) के एक अधिकारी ने कहा, 'उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार था ऐसे में उन्होंने कोरोना की जांच करवाई जो कि पॉजिटिव आई है। उन्हें बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' बीसीसीआई अध्यक्ष के एक सूत्र ने कहा, बुधवार देर शाम रिपोर्ट आने के बाद हेल्थ प्रोटोकॉल के अनुसार सौरव गांगुली को भी निर्धारित अवधि के लिए होम क्वारंटीन में रहना होगा।' स्नेहाशीष पिछले कुछ दिनों से अपने पैत्रिक आवास में रह रहे थे जहां सौरव गांगुली रहते हैं। इससे पहले मोमिनपुर निवास में उनकी पत्नी और ससुराल के रिश्तेदारों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

पिछले महीने 20 जून को स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें फैल रही थीं ऐसे में उन्हें बयान जारी करते हुए स्पष्ट किया था वो कोराना संक्रमित नहीं हैं। उस बयान में स्नेहाशीष ने कहा था, मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और प्रतिदिन ऑफिस जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में जो खबर फैल रही है वो पूरी तरह आधारहीन है इस तरह के मुश्किल दौर में ऐसी खबर की अपेक्षा नहीं की जा सकती।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर