वुडलैंड अस्पताल की सीईओ ने बताया, कैसी है सौरव गांगुली की हालत

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की दिल का दौरा पड़ने के बाद कैसी हालत है इस बारे में कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल ने बयान जारी किया है।

Sourav Ganguly
सौरव गांगुली 
मुख्य बातें
  • जिम में वर्कआउट के बाद की थी सीने में दर्ज की शिकायत
  • आनन फानन में कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में कराया गया था भर्ती
  • अब अस्पताल ने उनकी हालत के बारे में जारी किया है आधिकारिक बयान

कोलकाता: शनिवार को बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोलकाता में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने की खबर ने क्रिकेट प्रेमियों को हिला कर दिया। उन्हें आनन-फानन में कोलकाता के वुडलैंड हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। ऐसे में हर किसी को सौरव की तबीयत की चिंता सता रही थी। शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया गया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद आज शाम उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी। 

गांगुली की प्राथमिक एंजियोप्लास्टी की जा रही है 
ऐसे में वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ रूपाली बासु ने सौरव गांगुली की तबीयत के बारे में अपडेट जारी किया है। उन्होंने कहा, सौरव गांगुली की  हेमोडायनमिकली( रक्त प्रवाह के नजरिए से) स्थिर है। फिलहाल उनकी प्राथमिक एंजियोप्लास्टी की जा रही है। उन्हें एंटीप्लेटलेट्स और स्टेटिन के डोज दिए गए हैं। 

वर्कआउट के बाद हुई थी सीने में दर्द की शिकायत
सौरव गांगुली शनिवार सुबह घर पर जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जब वो वहां से वर्कआउट के बाद बाहर निकले तो सीने में दर्द की शिकायत की। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा था। ऐसे में अब उनके स्थिर होने की आधिकारिक तौर पर पहली खबर आई है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर