दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट पर कोविड-19 की दूसरी लहर का कहर

क्रिकेट
Updated Dec 18, 2020 | 18:11 IST | IANS

South Africa Cricket struck by second wave of Covid-19: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट पर कोविड-19 की दूसरी लहर का प्रकोप देखने को मिल रहा है। वहां क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लग गया है।

Cricket South Africa
दक्षिण अफ्रीका में घरेलू क्रिकेट पर रोक  |  तस्वीर साभार: Twitter

जोहान्सबर्ग: कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण दक्षिण अफ्रीका में घरेलू क्रिकेट रुक गई है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने गुरुवार को चार दिवसीय घरेलू सीरीज के छठे राउंड को स्थगित करने की जानकारी दी।

सीएसए ने कहा, "20 से 23 दिसंबर के बीच होने वाला चार दिवसीय सीरीज का अगला राउंड दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया है। कुछ मेजबान स्टेडियमों में इस समय कोविड हॉटस्पॉट्स बने हुए हैं।"

सीएसए के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने कहा, "दक्षिण अफ्रीका, फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ के स्वास्थ को देखते हुए और सरकार के स्वास्थ और सुरक्षा नियमों के मानते हुए सीएसए ने घरेलू सीरीज के अंतिम राउंड को स्थगित करने का फैसला किया है।" उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को आठ जनवरी से शरू होने वाले मोमेनटम वनडे कप से पहले अतिरिक्त ब्रेक मिलेगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई दक्षिण अफ्रीका टीम के 10 खिलाड़ी घरेलू प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे थे, वो कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम को 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए शनिवार को प्रीटोरिया में इकट्ठा होना है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर