महिला टी20 विश्व कप: कोरोना वायरस से संक्रमित था फाइनल देखने आया एक दर्शक, MCG ने दी जानकारी

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 12, 2020 | 13:14 IST

ICC Women's T20 World Cup final: आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर खेला गया था।

MCG
मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड   |  तस्वीर साभार: Twitter

मेलबर्न: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) ने गुरुवार को कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां आठ मार्च को आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। एमसीजी ने हालांकि जोर देते हुए कहा कि इस व्यक्ति के अन्य लोगों को संक्रमित करने का खतरा बेहद कम है। ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल 85 रन से जीतकर पांचवीं बार टी20 महिला विश्व कप अपने नाम किया।

आठ मार्च को खेल गया फाइनल

एमसीजी प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा, 'रविवार आठ मार्च को आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने पहुंचा एक व्यक्ति अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है।' उन्होंने कहा, 'स्वास्थ्य एवं जन सेवा विभाग ने व्यक्ति के उपचार की सलाह दी है और इससे आसपास की जनता और स्टाफ के बीच कोविड-19 के फैलने को कम जोखिम के रूप में वर्गीकृत किया है। यह व्यक्ति एमसीजी के सेक्शन ए42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था।'

स्वास्थ्य एवं जन सेवा विभाग ने सलाह दी है कि एन42 में बैठे लोग अपनी सामान्य दिनचर्या जारी रखें और साफ-सफाई पर अधिक ध्यान दें। साथ ही कहा गया है कि खांसी-जुकाम जैसे लक्षण दिखने पर डाक्टर से सलाह लें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर