महानायक अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने की खेल जगत की हस्तियों ने की कामना 

Get Well Soon Big B Sports Fraternity praying for Amitabh Bacchan: खेल जगत ने कोरोना संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती होने वाले महानायक अमिताभ बच्चन के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

 Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • शनिवार देर रात आई महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर
  • बिग बी ने खुद ट्वीट कर की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि
  • इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन के भी कोरोना संक्रमित होने की आई खबर, दोनों नानावती अस्पताल में हुए भर्ती

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होकर मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती होने की खबर आग की तरह पूरी दुनिया में फैल गई। अमिताभ बच्चन ने इस बात की पुष्टि खुद ट्वीट करके की।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके कहा, मेरी कोविड-19 जांच पॉजीटिव आई है और इसके बाद मुझे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है। परिवार और कर्मचारियों की भी कोरोना जांच की गई है जिनकी जांच के नतीजे का इंतजार है। जो भी लोग मेरे संपर्क में पिछले 10 दिन में आए हैं। उन सभी से निवेदन है कि अपनी जांच कराएं।' 

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की घोषणा करते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की दुआ करने वालों की बाढ़ आ गई। क्या आम क्या खास हर कोई अपने चहेते अभिनेता के जल्दी ठीक होकर घर लौटने की प्रार्थना कर रहे हैं। खेल जगत की नामी हस्तियां भी अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने का कामना कर रहे हैं। 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा, अपना ख्याल रखें अमित जी। आपके अच्छे स्वास्थ्य की और जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट कर कहा, जल्दी स्वस्थ हों अमित जी। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की सरहद पार से आपके सभी प्रशंसकों की कामना है। 


वहीं महिला पहलवान गीता फोगाट ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर