Video: श्रीसंत ने स्‍लेजिंग करने की कोशिश की, यशस्‍वी जायसवाल ने ऐसा जवाब दिया कि बोलती कर दी बंद

Sreesanth and Yashasvi Jaiswal: सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट में केरल के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे श्रीसंत ने यशस्‍वी जायसवाल को स्‍लेजिंग करने की कोशिश की। तेज गेंदबाज को मुंह की खानी पड़ी।

sreesanth tries to sledge yashasvi jaiswal
श्रीसंत ने यशस्‍वी जायसवाल को स्‍लेजिंग की  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एस श्रीसंत ने युवा यशस्‍वी जायसवाल को स्‍लेजिंग करने की कोशिश की
  • जायसवाल ने अगली दो गेंदों में लगातार दो छक्‍के जड़कर श्रीसंत के होश उड़ाए
  • केरल ने सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट के मैच में मुंबई को मात दी

मुंबई: सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट में केरल के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे एस श्रीसंत ने मुंबई के युवा बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल को स्‍लेजिंग करने की कोशिश की, लेकिन जल्‍द ही उन्‍हें मुंह की खानी पड़ी। केरल और मुंबई के बीच बुधवार को वानखेड़े स्‍टेडियम पर ग्रुप ई का मैच खेला गया था। यशस्‍वी जायसवाल ने मुंबई के लिए ओपनिंग की। 

मुंबई की पारी के छठें ओवर की पहली गेंद श्रीसंत ने लेंथ पर डाली। यशस्‍वी आगे बढ़े, लेकिन शॉट जमाने से चूक गए। श्रीसंत ने तब जायसवाल को स्‍लेजिंग करने की कोशिश की और उन्‍हें घूरकर लगातार देखा। श्रीसंत ने अगली गेंद डाली, यशस्‍वी ने हल्‍का सा पैर बाहर निकाला और बहुत लंबा शॉट जमाया। गेंद स्‍टेडियम के टॉप टियर में जाकर गिरी। यही नहीं, यशस्‍वी ने अगली दो गेंदों में एक छक्‍का और एक चौका जमाकर श्रीसंत की बोलती बंद कर दी।

यहां देखें वीडियो

केरल ने ओपनर मोहम्‍मद अजहरूद्दीन के तूफानी शतक 54 गेंदों में नाबाद 137 रन की बदौलत मुंबई को 8 विकेट से मात दी। केरल ने 197 रन का लक्ष्‍य केवल 15.5 ओवर में हासिल किया। अजहरूद्दीन ने अपनी पारी में 11 छक्‍के और 9 चौके जमाए। उन्‍होंने केवल 37 गेंदों में सैकड़ा पूरा कर लिया था। वानखेड़े स्‍टेडियम पर अजहर ने मुंबई के अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाई और मैदान के चारों कोनों में शॉट घुमाए।

अजहर को अनुभवी रॉबिन उथप्‍पा (33) और संजू सैमसन (22) का बखूबी साथ मिला। इससे पहले मुंबई ने आदित्‍य तारे (42), यशस्‍वी जायसवाल (40) और सूर्यकुमार यादव (38) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 196 रन बनाए। केरल के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का दिन अच्‍छा नहीं रहा और उन्‍होंने चार ओवर में 47 रन लुटाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर