VIDEO: गावस्कर और सहवाग ने गांगुली से कर डाली खास फरमाइश, कहा- अगली बार मिलने पर इस चीज का जरूर ख्याल रखें

Sunil Gavaskar and Virender Sehwag: सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से एक खास फरमाइस कर डाली है।

Sunil Gavaskar and Virender Sehwag
सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • गावस्कर और सहवाग एक शो पर साथ थे
  • गावस्कर ने गांगुली के पिता का जिक्र किया
  • उसी दौरान गावस्कर-सहवाग ने फरमाइश की

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कोलकाता की मिठाई के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से एक खास फरमाइश की। उस दौरान गावस्कर के साथ पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद थे। गावस्कर ने खुलासा किया कि जब भी वह कोलकाता जाते हैं तो लोकप्रिय मिष्टी दोई खाते हैं। गावस्कर ने साथ ही बताया की पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के पिता चंडीदास खेल के दिनों में कोलकाता आने पर उनके लिए मिष्टी दोई की एक बड़ी मटकी लाया करते थे।

बता दें कि गावस्कर उस समय भारतीय टीम के कप्तान थे, जिस वक्त गांगुली के पिता बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव थे। गावस्कर ने कहा कि कोलकाता में रहने के दौरान गांगुली के पिता उन्हें कई तरह की मिठाइयां खिलाते थे। गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में शिकायत करते हुए कहा कि लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष उनके साथ वैसा व्यवहार नहीं कर रहे।

गावस्कर ने भारत-इंग्लैंड पहले टेस्ट के दौरान सोनी स्पोर्ट्स के शो पर कोलकाता की मिठाई के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की। गावस्कर और सहवाग मिष्टी दोई भी खाते हुए नजर आए। गावस्कर ने कहा, 'जब भी मैं कोलकाता जाता हूं तो मेरे मिष्टी दोई का आनंद लेना नहीं भूलता हूं। जब मैं भारत का कप्तान था तब सौरव गांगुली के पिता सीएबी सचिव थे। वह मुझे हवाई अड्डे लेने आते थे।

गावस्कर ने आगे कहा, 'वह (गांगुली के पिता) होटल रूम के रेफ्रिजरेटर में मेरे लिए बड़ी मटकी में मिष्टी दोई की व्यवस्था करते थे। हम उस समय एक टेस्ट मैच के लिए आठ दिन रुकते थे। वह मिष्टी दोई के साथ रसगुल्ला भी लाते थे।' उन्होंने कहा, 'मुझे केवल एक ही शिकायत है। उन दिनों एसीबी के सचिव मेरे लिए मिष्टी दोई का इतना बड़ा पैकेज लाते थे, लेकिन बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष ने मुझे अब तक कुछ नहीं दिया।'

इसके बाद सहवाग ने कहा कि दादा (सौरव गांगुली) सुन रहे होंगे आप। अगली बार जब सनी भाई (गावस्कर) या सहवाग मिलें तो मिष्टी दोई की बड़ी मटकी लाने का ख्याल जरूर रखें। सहवाग के इतना कहते ही गावस्कर रसगुल्लों की भी फरमाइश कर देते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर