विराट कोहली के 'विस्फोटक' बयानों पर अब सुनील गावस्कर ने दे डाला ऐसा बयान, गांगुली को भी घेरा

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 16, 2021 | 05:05 IST

Sourav Ganguly reacts on press conference of Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को जिस अंदाज में खुलकर कप्तानी विवाद पर अपनी बात रखी उसने खलबली मचा दी है। अब सुनील गावस्कर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Sunil Gavaskar and Virat Kohli
सुनील गावस्कर और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली कप्तानी विवाद, अब सुनील गावस्कर भी बोले
  • गावस्कर ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर साधा निशाना
  • सौरव गांगुली ने पूछा जाना चाहिए कि आखिर ये विसंगति क्यों है

Virat Kohli captaincy controversy: विराट कोहली द्वारा पूर्व कप्तान के टी20 प्रारूप में भारत के कप्तान के पद से हटने के फैसले के बारे में सौरव गांगुली की टिप्पणी का खंडन करने के बाद महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए कि 'यह विसंगति क्यों है'?

कोहली के टीम इंडिया के टी20ई कप्तान के रूप में पद छोड़ने के कुछ दिनों बाद बीसीसीआई प्रमुख गांगुली ने खुलासा किया कि बोर्ड ने पूर्व कप्तान से सबसे छोटे प्रारूप में कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था।

ये भी पढ़ेंः टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने सौरव गांगुली के बयान का खंडन किया, नए विवाद को दी हवा

हालांकि, बुधवार को टेस्ट कप्तान कोहली ने दावा किया कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कभी भी सबसे छोटे प्रारूप में कप्तानी छोड़ने पर पुनर्विचार करने के लिए नहीं कहा।

इसे भी पढ़ेंः विराट कोहली ने भारतीय टीम के नए कप्तान-कोच पर क्या कहा, यहां क्लिक करके जानिए

कोहली और गांगुली के विरोधाभासी दावों के साथ, गावस्कर ने घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह (कोहली की टिप्पणी) वास्तव में बीसीसीआई को तस्वीर में नहीं लाता। मुझे लगता है कि जिम्मेदार व्यक्ति से पूछा जाना चाहिए कि उन्हें कोहली को ऐसा संदेश देने की प्रेरणा कहां से मिली।"

'इंडिया टुडे' ने गावस्कर के हवाले से कहा, "तो बस यही एक चीज है। गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं और निश्चित रूप से उनसे पूछा जाना चाहिए कि यह विसंगति क्यों है। वह शायद सबसे अच्छे व्यक्ति हैं, जो इस विसंगति के बारे में पूछते हैं कि आपको क्या कहना है और भारतीय कप्तान ने क्या कहा है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर