अधिकारियों ने नटराजन को आइसोलेशन में जाने को कहा, लेकिन स्वदेश वापसी पर हुआ जबरदस्त स्वागत

T Natarajan not to celebrate India's victory: भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन भारत लौटकर अपने गृहनगर में जीत का जश्न नहीं मना सकेंगे और ना ही भव्य स्वागत हो सकेगा।

T Natarajan
टी नटराजन  |  तस्वीर साभार: Twitter

यॉर्कर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर होने वाले युवा भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन इस समय सातवें आसमान पर हैं। आखिर हों भी क्यों ना, टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में मात देकर टेस्ट सीरीज जीतने का इतिहास रचा है। ऐसे में जाहिर है कि घर वापसी में जश्न और स्वागत का इंतजाम हर खिलाड़ी के लिए किया गया है..लेकिन नटराजन को जिला अधिकारियों ने आइसोलेशन में जाने को कहा है। हालांकि इसके बावजूद फैंस ने स्वदेश वापसी पर उनका जोरदार स्वागत किया है।

कुछ खबरों के मुताबिक सेलम के जिला अधिकारियों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन के परिवार वालों को सूचित कर दिया था कि इस क्रिकेटर को किसी भी जश्न या समारोह में हिस्सा लेने से पहले खुद को कुछ दिन के लिए पृथकवास (Isolation) में जाना होगा। कोविड-19 के नियम व दिशानिर्देशों के तहत नटराजन को ऐसा करना होगा क्योंकि वो विदेश दौरे से लौटे हैं।

दरअसल, नटराजन के परिजन व दोस्तों ने ऑस्ट्रेलिया से उनकी घर वापसी के लिए कुछ तैयारियां कर रखी थीं। उन्होंने एक भव्य मंच लगाने के साथ-साथ बैनर भी लगवाए थे। वे नटराजन का जोर-शोर से स्वागत करना चाहते थे।

हालांकि नटराजन जब सेलम पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके स्वागत का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि इसे देखकर बेहद खुश हैं। ये है वो वीडियो..

कैसा रहा ऑस्ट्रेलिया में नटराजन का प्रदर्शन?

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अंतिम समय पर चुने गए नटराजन ने इस दौरे पर एक वनडे खेला जिसमें उन्होंने 2 विकेट लिए। इसके बाद वो तीन टी20 मैचों में भी खेले जहां उन्होंने 6 विकेट लेकर सबका दिल जीता। जबकि टेस्ट सीरीज में उनको अंतिम व निर्णायक मुकाबले में खिलाया गया। उन्होंने ब्रिस्बेन में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में 3 विकेट झटके और अपने टेस्ट करियर का आगाज ऐतिहासिक जीत के साथ किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर