ENG vs BAN Pitch Report, Weather Forecast, T20 World Cup 2021: जानिए इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ENG vs BAN Pitch Report, Abu Dhabi weather Forecast Today, T20 World Cup 2021: आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 में बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें अबु धाबी के मैदान पर आमने-सामने होंगी।

ENG vs BAN Sheikh Zayed Stadium Abu Dhabi pitch report
England vs Bangladesh, Sheikh Zayed Stadium pitch report  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021 - सुपर-12 राउंड
  • आज बांग्लादेश की टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम को देगी चुनौती
  • खेल के साथ अबु धाबी की पिच और मौसम पर भी रहेगी सबकी नजरें

Today England vs Bangladesh Match Pitch Report: आईसीसी टी20 विश्व कप में आज दोपहर का मुकाबला इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमों के बीच खेला जाएगा। ग्रुप-1 का ये मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। अब तक टूर्नामेंट में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है और वो बुधवार को अपना दूसरा मुकाबला खेलने जा रहे हैं। इंग्लैंड ने अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज को शिकस्त दी थी। वहीं बांग्लादेश क्रिकेट टीम अभी इस ग्रुप में सबसे नीचे है जिसने अपना पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ गंवा दिया था।

England vs Bangladesh T20 Live Score

कैसी होगी इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच की पिच (England vs Bangladesh Pitch Report)

इस समय यूएई में जारी टी20 विश्व कप 2021 में कुछ ही ऐसी पिचें हैं जहां पर खिलाड़ियों को खेलने में मजा आ रहा है। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम की पिच भी उन्हीं में से एक हैं जहां सभी विभागों के खिलाड़ियों के लिए कुछ ना कुछ संभावनाएं बनी रहती हैं। शुरुआत में तेज गेंदबाज यहां पर स्विंग का सहारा लेना चाहेंगे और बल्लेबाज शुरुआती ओवरों में हड़बड़ी के चक्कर में अपना विकेट गंवा सकते हैं। गेंद थोड़ी पुरानी होने के बाद यहां बल्लेबाजों को खेलने में आसानी होगी। दोनों ही टीमें इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगी। यहां पर एक अच्छा स्कोर खड़ा किया जा सकता है अगर टीम शुरुआत में संभलकर खेल गई।

आज अबु धाबी में कैसा रहेगा मौसम (Abu Dhabi weather Forecast Today)

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 का ये मुकाबला अबु धाबी में खेला जाना है जहां गर्मी खिलाड़ियों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। दिन भर धूप निकलने की उम्मीद है और बारिश की कोई उम्मीद नहीं है। बुधवार को उमस पिछले कुछ दिनों के मुकाबले ज्यादा नहीं होगी लेकिन इंग्लैंड-बांग्लादेश मैच दिन में खेला जाना है इसलिए खिलाड़ियों को तेज धूप की वजह से थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती है। अगर बात करें तापमान की तो बुधवार को यहां अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेंटीग्रेड तक जाने की उम्मीद है जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेंटीग्रेड के आस-पास रहने का अनुमान लगाया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर