T20 World Cup: मिस्टर क्रिकेट को है विश्वास, ये टीम खिताबी सूखा खत्म कर सकती है इस बार

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 17, 2021 | 22:21 IST

दुनियाभर में मिस्टर क्रिकेट के नाम से विख्यात पूर्व कंगारू बल्लेबाज को इस बार ऑस्ट्रेलियाई टीम के वर्ल्ड कप खिताब जीतने का भरोसा है। जानिए उन्होंने इस बारे में क्या कहा?

Mike-Hussey
माइक हसी 
मुख्य बातें
  • माइक हसी को है इस बार ऑस्ट्रेलिया की खिताबी जीत का भरोसा
  • साल 2010 में फाइनल में पहुंचकर भी खिताब नहीं जीत पाया था ऑस्ट्रेलिया
  • 11 साल से फाइनल में एंट्री करने का है इंतजार

दुबई: ऑस्ट्रेलिया ने भले ही फरवरी 2020 के बाद से कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला नहीं जीती हो लेकिन पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को विश्व कप के छोटे प्रारूप में टीम के खिताब जीतने की पूरी उम्मीद है। टी20 विश्व कप रविवार को ओमान में शुरू हो गया है। इस आईसीसी टूर्नामेंट से पहले आस्ट्रेलिया को इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश से पांच श्रृंखलाओं में हार का सामना करना पड़ा था।

खतरनाक है ऑस्ट्रेलियाई टीम 
हसी ने 'फॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉट एयू' से कहा, 'मुझे वास्तव में आस्ट्रेलिया के खिताब जीतने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि हमारे पास काफी अच्छी टीम है, जो खतरनाक है। अगर उनका आत्मविश्वास बढ़ा हो और वे परिस्थितियों से अच्छी तरह तालमेल बिठा लें तो मुझे लगता है कि यह काफी अच्छी टीम है। और उम्मीद है कि वे ऐसा कर सकते हैं।'

मैक्सवेल पर होगा जीत का दारोमदार
हसी ने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की प्रशंसा की जिन्होंने यूएई में हाल में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल बेंगलोर चैलेंजर्स के लिये छह अर्धशतकों की मदद से 513 रन जोड़कर शानदार प्रदर्शन किया था। टी20 विश्व कप यूएई और ओमान में खेला जा रहा है जिसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में होगा।

23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया करेगा अपने अभियान की शुरुआत
उन्होंने कहा, 'उसे देखना शानदार रहा है। वह बेहतरीन खेल दिखा रहा है। वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है और अच्छी बात यह है कि उसने यूएई में अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद करते हैं कि वह आईपीएल की अपनी फार्म विश्व कप में भी जारी रखेगा क्योंकि वह टीम का अहम सदस्य होगा।' ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने सुपर 12 अभियान की शुरूआत 23 अक्टूबर को अबुधाबी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर