भारत-पाकिस्तान मैच में खड़ा हुआ विवाद, नो-बॉल पर राहुल को दिया आउट, भड़क उठे फैंस

भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में केएल राहुल को शाहीन शाह अफरीदी की नो बॉल पर आउट देने के विवाद ने तूल पकड़ लिया है। प्रशंसक पूछ रहे हैं अंपायर क्या सो रहा था।

Shaheen_no_ball_KL_Rahul-wicket
शाहीन अफरीदी की नो बॉल पर आउट हुए केएल राहुल  
मुख्य बातें
  • पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल शाहीन अफरीदी की गेंद पर हुए बोल्ड
  • बाद में पता चला कि गेंदबाजी के दौरान शाहीन अफरीदी का पैर था क्रीज के बाहर
  • तीसरे अंपायर ने इस पर नहीं दिया ध्यान, फैन्स का फूटा मामला सामने आने के बाद अंपायर्स पर गुस्सा

दुबई: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबलों के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर दबाव होता है। दोनों टीमों जीत दर्ज करने के लिए अपना सबकुछ लगा देती हैं। लेकिन प्रशंसकों निराश तब होते हैं जब अंपायर कोई चूक कर देते हैं और टीमों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

ऐसा ही वाकया रविवार को दुबई में भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय पारी के दौरान अंपायर ने बड़ी भूल कर दी। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर शाहीन अफरीदी के खिलाफ बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 8 गेंद में 3 रन की पारी खेली।

लेकिन बाद में पता चला कि जिस गेंद पर राहुल को अंपायर ने आउट करार दिया वो नो बॉल थी। इन दिनों तीसरे अंपायर को नो बॉल पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन वो बड़ी चूक कर बैठे और राहुल को पवेलियन वापस लौट गए। 

इस वाकये के होने के कुछ देर बाद इस विकेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी। प्रशंसकों ने इसके बाद जमकर भड़ास निकाली। लोगों ने पूछा क्या अंपायर सो रहा था जो उसे नो बॉल दिखाई नहीं दी। 

हालांकि रोहित शर्मा और केएल राहुल के 6 रन के स्कोर तक पवेलियन लौटने के बाद भारतीय टीम को विराट कोहली और ऋषभ पंत की जोड़ी ने टीम को परेशानी से उबारा। भारतीय टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाने में सफल रही। विराट कोहली ने 57 और पंत ने 39 रन की पारी खेली।   


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर