फिटनेस टेस्ट में पास हुए कुलदीप यादव, साफ हुआ विंडीज दौरे का रास्ता

Kuldeep Yadav Fitness Test: कुलदीप यादव का वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 सीरीज में खेलने का रास्ता फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद साफ हो गया है।

Kuldeep-Yadav
कुलदीप यादव  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कुलदीप यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट
  • साफ हुआ वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 सीरीज में खेलने का रास्ता
  • जल्दी ही होंगे वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना, एनसीए से आए बाहर

बेंगलोर: टीम इंडिया के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के आगाज से पहले गुरुवार को एक अच्छी खबर आई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किए गए चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन दौरे पर रवाना होने से पहले उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी थी। रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को उन्होंने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।  

कुलदीप ने पास किया फिटनेस टेस्ट
इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप यादव ने गुरुवार को आयोजित फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वो एनसीए से बाहर आ गए हैं। केएल राहुल का भी फिटनेस टेस्ट इसी सप्ताह होना था लेकिन वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में उनका वेस्टइंडीज दौरे पर जाना अधर में अटक गया है। उनका फिटनेस टेस्ट 24 जुलाई को होना है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, वह(केएल राहुल) मैच फिटनेस हासिल करने के करीब हैं। हम उनकी वापसी के लिए किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। 24 जुलाई को उनका फिटनेस टेस्ट होगा अगर वो उसे पास कर लेते हैं तो वो त्रिनिदाद की फ्लाइट पकड़ सकेंगे। कुलदीप फिट हैं और वो फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद एनसीए से बाहर जा चुके हैं। 

आईपीएल के बाद मैदान पर उतरने का कर रहे हैं इंतजार
कुलदीप यादव ने इस बार आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 14 मैच में 21 विकेट दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए हासिल किए। आईपीएल के बाद उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जून में घरेलू सीरीज में खेलना तय था लेकिन हाथ में चोट की वजह से वो सीरीज से बाहर हो गए। इसी वजह से वो इंग्लैंड दौरे पर भी नहीं जा सके। लेकिन अब वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का उनका रास्ता फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद साफ हो गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर