ऐसा रहा टीम इंडिया का 'PINK BALL' अभ्यास सत्र, ये हैं लाजवाब तस्वीरें और वीडियो

India vs Bangladesh pink ball test: भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच व उनके इतिहास के पहले डे-नाइट टेस्ट से पूर्व टीम इंडिया ने पिंक बॉल से जमकर अभ्यास किया।

Ishant Sharma Mohammad Shami and Umesh Yadav
Ishant Sharma, Mohammad Shami and Umesh Yadav at Eden Garden Kolkata  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोलकाताः प्रतिष्ठित इडेन गार्डन स्टेडियम (Eden Garden Kolkata) में मंच सज चुका है। भारत और बांग्लादेश के क्रिकेट इतिहास में पहली बार दोनों टीमें शुक्रवार से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने उतरेंगी। इसके लिए इडेन गार्डन में खास तैयारियां की गई हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की मौजूदगी में हुई ये तैयारियां बेहद शानदार हैं और स्टेडियम में गुलाबी रंग की रौनक देखने लायक है। गुलाबी इसलिए क्योंकि गुलाबी गेंद से पहली बार दोनों टीमें खेलने उतरेंगी। बुधवार को पूरी टीम इंडिया ने गुलाबी गेंद से जमकर अभ्यास किया और फोटोशूट भी कराया।

बुधवार को पूरी भारतीय टीम ने इडेन गार्डन पर पिंक बॉल से जमकर अभ्यास किया। इस दौरान सबसे ज्यादा नजरें भारतीय गेंदबाजों पर टिकी थीं। गेंद का कैसा रुख रहता है, ये गेंदबाजों की प्रतिभा पर भी काफी हद तक निर्भर करेगा। भारतीय तेज गेंदबाजों की तिकड़ी- उमेश यादव, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने शानदार अंदाज में  गुलाबी गेंद के साथ अपनी तस्वीर भी खिचवाई। बीसीसीआई ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'घातक तिकड़ी पिंक बॉल टेस्ट के लिए तैयार है। और आप?' इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पिच को करीब से देखा।

इसके अलावा बीसीसीआई ने टीम इंडिया के पिंक बॉल अभ्यास सत्र की अलग-अलग तस्वीरें भी पोस्ट कीं। रविचंद्रन अश्विन से लेकर रविंद्र जडेजा समेत तमाम खिलाड़ी पसीना बहाते व पिंक बॉल के रवैये को पढ़ते नजर आए। बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल के बल्लेबाजी नेट सत्र का वीडियो भी पोस्ट किया।

बीसीसीआई ने इडेन गार्डन के बदले अंदाज का वीडियो भी पोस्ट किया। पूरे मैदान में गुलाबी लाइट्स की रौनक देखने लायक है।

कोलकाता के इडेन गार्डन पर टीम इंडिया इस सीरीज को जीतने उतरेगी। भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच को शानदार अंदाज में जीता और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर