INDvSA: आईपीएल में मिलर की 'किलर परफॉर्मेंस' देख बदला कप्तान बावुमा का मन, भारत से भिड़ने से पहले दिया ये बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 01, 2022 | 15:40 IST

Temba Bavuma on David Miller: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा का आईपीएल 2022 में डेविड मिलर की 'किलर परफॉर्मेंस' देख मन बदल गया है। उन्होंने भारत के खिलाफ सीरीज से पहले बेहद अहम बात कही है।

Temba Bavuma on David Miller
तेम्बा बावुमा और डेविड मिलर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा 2022
  • दोनों टीमें पांच टी20 मुकाबले खेलेंगी
  • पहला मैच 9 जून को खेला जाना है

जोहानिसबर्ग: डेविड मिलर को आईपीएल से मिले आत्मविश्वास को भारत के खिलाफ श्रृंखला में भी बरकरार रखने की उम्मीद करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के कप्तान तेम्बा बावुमा ने कहा कि वह राष्ट्रीय टीम के लिये उनके बल्लेबाजी क्रम में बदलाव को लेकर बात कर सकते हैं। मिलर ने गुजरात टाइटंस के लिये आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की। उनकी टीम ने अपने पहले ही सत्र में आईपीएल खिताब जीता।

बावुमा ने भारत रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेस में कहा,‘‘खिलाड़ियों को फॉर्म में देखकर हमेशा अच्छा लगता है। डेविड जैसे खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस के साथ आईपीएल खिताब जीता और अब वह आत्मविश्वास लेकर टीम में आया है।’’ उन्होंने कहा,‘‘उसने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और मुझे उम्मीद है कि यह लय आगे भी कायम रहेगी। वह टीम का अभिन्न हिस्सा है और हमें उस पर भरोसा है और आगे भी रहेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर उसे ऐसा लगता है तो उसे बल्लेबाजी के लिये अधिक समय देने की कवायद में हम उसके क्रम में बदलाव कर सकते हैं। हम टीम में उसकी पुख्ता जगह देखते हैं और अच्छे प्रदर्शन के लिये सभी खिलाड़ियों की मदद करने को तैयार रहते हैं।’’ मुंबई इंडियंस के लिये अच्छा प्रदर्शन करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस के बारे में उन्होंने कहा कि उसे अपने कौशल को निखारने के लिये समय देने की जरूरत है ।

उन्होंने कहा, ‘‘उसने प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है। उसे अपने खेल को निखारने का और समझने का मौका दिया जाना चाहिये। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दबाव में उसे तुरंत नहीं झोक देना चाहिये। उसे थोड़ा समय देने की जरूरत है।’’ दक्षिण अफ्रीका टीम भारत दौरे पर नौ से 19 जून के बीच पांच टी20 मैच खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर