VIDEO: टिम डेविड ने दिखाया पावर शो, नेट्स में लगाए धुआंधार छक्के, टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी

Tim David hits huge sixes in nets: धाकड़ बल्लेबाज टिम डेविड ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज होने से पहले अपना पावर शो दिखाया है।

Tim David
टिम डेविड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2022
  • दोनों टीमें टी20 सीरीज में भिड़ेंगी
  • टिम डेविड कर सकते हैं डेब्यू

सिंगापुर में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड पिछले काफी समय से अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट में जबरतस्त छाप छोड़ी है। डेविड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं। अब क्रिकेट फैंस को डेविड के ऑस्ट्रेलिया की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का इंतजार है। वह भारत के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं। हालांकि, डेविड को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं, अभी इसे लेकर कोई सपष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच मंगलवार को मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा।

टिम डेविड ने दिखाया पावर शो

टिम डेविड भारत के खिलाफ पहले मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने सीरीज के आगाज से पहले अपना पावर शो दिखाया है। डेविड ने नेट्स में धुआंधार लंबे छक्के लगाकर जता दिया है कि वो अच्छी लय में हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में डेविड अभ्यास सत्र के दौरान गेंद को मैदान के सभी हिस्सों में उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि डेविड ने जुलाई 2019 में सिंगापुर के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। वह सिंगापुर की तरफ से 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मैदान पर उतरे और 46.50 के औसत से 558 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.52 का रहा।

कमिंस को डेविड के डेब्यू का इंतजार

डेविड के पदार्पण को लेकर हर कोई उत्साहित है और इनमें ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी शामिल हैं। कमिंस ने अभ्यास सत्र के बाद क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ''हम यहां मोहाली में हैं और हमने टीम के रूप में अपना पहला अभ्यास सत्र अभी समाप्त किया। वास्तव में यह बहुत अच्छा सत्र रहा। टीम में नया चेहरा देखकर अच्छा लगा जो कि पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर हैं। टिम डेविड ने कुछ लंबे शॉट खेले। मैं उन्हें मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।'' वहीं, कमिंस ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि डेविड को मौका मिला है। वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में एक है। टी20 क्रिकेट में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है।''

यह भी पढ़ें: ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर ने टिम डेविड की तुलना हार्दिक पांड्या और आंद्रे रसेल जैसे पावर हिटर्स से की


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर