भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले टॉम मूडी ने कहा- 'बंद पिंजरे में शेर है ये खिलाड़ी, हमला करेगा'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jan 06, 2021 | 19:38 IST

Tom Moody on Steve Smith: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज टॉम मूडी ने स्टीव स्मिथ को लेकर टीम इंडिया को चेताया है।

Tom Moody
टॉम मूडी  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज
  • तीसरे टेस्ट से पहले टॉम मूडी ने दिया स्टीव स्मिथ पर बयान
  • भारतीय टीम को चेताया, बंद पिंजरे में शेर की तरह हैं स्मिथ

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर टॉम मूडी ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट में जूझने वाले स्टीव स्मिथ का समर्थन करते हुए कहा कि यह स्टार बल्लेबाज ‘पिंजरे में बंद शेर है जो हमले के लिए तैयार है'।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले स्मिथ पहले दो टेस्ट में सिर्फ 10 रन बना पाए हैं और मूडी ने कहा कि वह बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

मूडी ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, ‘‘आपको उसका रिकॉर्ड देखना चाहिए, वह बड़ी पारी खेलने के करीब है, इससे अच्छे प्रदर्शन की गारंटी नहीं मिलती लेकिन यह आपको बताता है कि पिंजरे में शेर बंद है जो हमला करने को तैयार है और वह नए साल में रन बनाए यह सुनिश्चित करने के लिए उससे अधिक प्रतिबद्ध कोई और नहीं होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ (केन)विलियमसन, (विराट) कोहली और स्मिथ को लेकर हमेशा बाते होती हैं इसलिए वह यह सुनिश्चित करने को बेताब होगा कि नियमित रूप से इस बातचीत का हिस्सा बना रहे।’’ भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी में गुरुवार से खेला जाएगा। चार मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर