VIDEO: नोक-झोंक के बाद बेयरस्टो का कैच पकड़ फूले नहीं समाए कोहली, 'फ्लाइंग किस' से दी विदाई

Virat Kohli Flying Kiss Viral Video: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने पहली पारी में शतक ठोका।

Jonny Bairstow and Virat Kohli
जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच
  • बेयरस्टो ने खेली शतकीय पारी
  • कोहली ने दिया 'फ्लाइंग किस'

भारत और इंग्लैंड की टीम बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर पुननिर्धारित टेस्ट मैच में आमने-सामने हैं। अब तक तीन दिन का खेल हो चका है, जो काफी रोमांचक रहा। मैच के दौरान तकरार भी देखने को मिली। दरअसल, इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीज रविवार को तीसरे दिन नोक-झोंक हो गई, जिसके बाद अंपायर को दखल देना पड़ा था। हालांकि, जब बेयरस्टो के आउट होने पर कोहली ने उन्हें खास अंदाज में विदाई दी। 

कोहली ने बेयरस्टो को दिया 'फ्लाइंग किस'

बेयरस्टो इन इनो शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाल मचाने के बाद भारत के खिलाफ भी दमदार बल्लेबाजी की। बेयरस्टो ने मुश्किल वक्त में इंग्लैेंड के लिए 140 गेंदों में 14 चौकों और 2 छक्कों की बदौलत 106 रन की पारी खेली। वह 55वें ओवर की पहली गेंद पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का शिकार बने। बेयरस्टो करारा शॉट मारने के चक्कर में स्लिप में कोहली के हाथों कैच लपके गए। इसके बाद कोहली खुशी से फूले नहीं समाए और उन्होंने 'फ्लाइंग किस' देकर बेयरस्टो के पवेलियन लौटने का जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें: 'बॉल के बीच में कैसे रोक सकते हैं': अंपायर अलीम दार पर भड़के कोहली, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि भारत ने ऋषभ पंत (146) और रवींद्र जडेजा (104) की शानदार बैटिंग के दम पर पहली पारी में 416 रन जुटाए। वहीं, इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 284 रन पर सिमट गई। बेयरस्टो के शतक ठोकने के अलावा जो रूट ने 31 और सैम बिलिंग्स ने 36 रन का योगदान दिया। भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह ने तीन, मोहम्मद शमी ने दो जबकि शार्दुल ठाकुर ने एक शिकार किया। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के पर भारत का स्कोर 45 ओवर में तीन विकेट पर 125 रन था। 

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा ने जड़ा विदेश में पहला टेस्ट शतक, देखने लायक था विराट कोहली का जश्न

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर