'तुमसे मेरी दुनिया है': सात समंदर पार भाई विराट कोहली के लिए बहन ने रक्षाबंधन पर लिखी इमोशनल पोस्‍ट

Virart Kohli's Sister Raksha bandhan Post: विराट कोहली की बहन ने रक्षाबंधन के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखी है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Virart Kohli Sister Bhawna Kohli
भावना कोहली और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज देश में रक्षा बंधन मनाया जा रहा
  • कोहली की बहन ने भाइयों को याद किया
  • बहन ने एक इमोशल पोस्ट शेयर की है

आज देश में रक्षाबंधन काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है और भाई-बहन एक दूसरे को जमकर बधाई दे रहे हैं। भाई-बहन के प्यार के त्यौहार के मौके पर लोग अपने-अपने अंदाज में विश कर रहे हैं। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए सात समंदर पार अपने भाई कोहली को याद किया है। कोहली इस वक्त इंग्लैंड दौर पर है, जहां टीम इंडिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है।

'विराट-विकास तुमसे मेरी दुनिया है'

भावना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने भाई- विराट कोहली और विकास कोहली के साथ एक तस्वीर साझा की और इमोशनल कैप्शन दिया। भावना ने लिखा कि तुम दोनों से मेरी दुनिया है। तुम लोग हमेशा मजूबती से मेरा साथ दिया है। बता दें कि विराट अपने परिवार में सबसे छोटे हैं। उनकी बहन भावना और विकास बड़े हैं। विराट की बहन उनसे कई साल बड़ी हैं। भावना ने बिजनेसमैन संजय ढींगरा से साल 2002 में शाद की थी। वहीं, विराट के भाई ने चेतना कोहली से शादी की है। विकास बिजनेसमैन हैं। 

कोहली के अलावा तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती ने भी रक्षाबंधन पर अपने भाई को याद किया है। उन्होंने लिखा, 'राखी मुबारक हो दीपक चाहर भाई। साथ ही सभी प्यारे भाई-बहनों को भी रक्षाबंधन की बधाई।' कोहली की तरह दीपक भी घर से दूर हैं। दीपका फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं और यहां उन्हें आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेलना है। दीपक आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर