VIRAL VIDEO: विराट कोहली पर चढ़ा डांस का खुमार, हार्दिक पांड्या संग लगाए मस्ती भरे ठुमके

Virat Kohli and Hardik Pandya dance moves: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने मजेदार डांस स्‍टेप्‍स करके फैंस का दिल जीता। सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को मोहाली में खेला जाएगा।

Hardik Pandya and Virat Kohli
हार्दिक पांड्या और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी
  • पांड्या और कोहली ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्‍ट किया
  • हार्दिक पांड्या और विराट कोहली का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

मोहाली: भारतीय टीम मंगलवार से ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की अहम सीरीज में हिस्‍सा लेगी। इससे पहले पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फैंस का मनोरंजन करने का फैसला किया। दोनों ने बेहद मजेदार डांस स्‍टेप्‍स किए और यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। बता दें कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच मंगलवार को मोहाली में खेला जाएगा। यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि दोनों इसके माध्‍यम से टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारियां करेंगी।

कोहली और पांड्या आगामी विश्‍व कप में भारतीय टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं। दोनों ही इस समय फॉर्म में हैं। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 से अपनी लय हासिल की और गुजरात टाइटंस को पहली बार में ही चैंपियन बनाया। इसी फॉर्म को पांड्या ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर जारी रखा और दक्षिण अफ्रीका, आयरलैंड, इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया। पांड्या ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से भारत को एशिया कप के ग्रुप चरण मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान पर जीत दिलाई थी।

उधर कोहली के लिए एशिया कप वरदान साबित हुआ, जहां वो सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्‍लेबाज थे। इसके अलावा कोहली ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाया और नवंबर 2019 के सूखे को समाप्‍त किया। बहरहाल, पांड्या और कोहली ने रविवार को एक नया वीडियो जारी किया, जिसमें दोनों ने शानदार डांस स्‍टेप्‍स किए और अपनी डांस स्किल्‍स दिखाई। हार्दिक पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'आप जानते हो कि कैसे हम करते हैं विराट कोहली।'

पता हो कि कोहली और पांड्या की दोस्‍ती काफी गहरी है और इसका नजारा भारत के एशिया कप में पाकिस्‍तान को हराने के बाद दिखा भी था। कोहली ने अपनी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्‍टोरी शेयर की थी, जहां उन्‍होंने हार्दिक पांड्या को चैंपियन करार दिया था। इस नए वीडियो में एक बार फिर दोनों के बीच गहरा रिश्‍ता देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर