प्रसारणकर्ता पर भड़कने को लेकर विराट कोहली और भारतीय टीम मैनेजमेंट को दी गई चेतावनी

Virat Kohli and Indian team management warned: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और भारतीय टीम प्रबंधन को केपटाउन टेस्ट के दौरान हुए विवाद के लिए चेतावनी दी गई है।

Virat Kohli warned after DRS controversy
विराट कोहली को मिली चेतावनी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज
  • विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट को दी गई चेतावनी
  • डीआरएस विवाद को लेकर हंगामा बढ़ा

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय टीम प्रबंधन को डीआरएस विवाद और प्रसारणकर्ताओं को बुरा भला कहने के लिए अनधिकृत रूप से चेतावनी दी गई है। मामला केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन का है जब डीन एल्गर के एलबीडब्ल्यू फैसले को डीआरएस सिस्टम के तहत देखने के बाद थर्ड अंपायर ने बदल दिया था और उसके बाद कप्तान कोहली और कुछ अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने प्रसारणकर्ताओं को खरी-खोटी सुनाई थी।

रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर LBW हुए, मैदानी अंपायर ने आउट दे दिया, लेकिन एल्गर ने डीआरएस लिया और वो बच गए। इस गेंद में लाइन लेंथ सब सही थी लेकिन अंत में गेंद विकेटों के ठीक ऊपर से जाती नजर आ रही थी। भारतीय खिलाड़ी इसको लेकर प्रसारणकर्ता और डीआरएस तकनीक पर भड़क गए थे।

कप्तान कोहली स्टंप माइक के पास गए और कहा था कि- अपनी टीम पर भी ध्यान दो, सिर्फ विरोधी टीम पर नहीं। हमेशा लोगों को पकड़ने का प्रयास होता रहता है।" वहीं अश्विन ने सीधे-सीधे प्रसारणकर्ता सुपरस्पोर्ट पर भड़ास निकाली जबकि केएल राहुल ने कहा कि पूरा दक्षिण अफ्रीका 11 खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहा है।

इस विवाद के बाद तमाम पूर्व दिग्गजों ने विराट कोहली की आलोचना की है और कुछ ने उनको कड़ी सजा देने की मांग भी की है। लेकिन फिलहाल अधिकारियों ने विराट कोहली को चेतावनी देकर छोड़ने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर