VIDEO: देखिए किस धमाकेदार अंदाज में भारत-पाकिस्तान मैच की तैयारी में जुटे हैं विराट-रोहित

Virat Kohli, Rohit Sharma bat in nets ahead of IND vs PAK clash, Asia Cup 2022: टीम इंडिया के दो सबसे सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा भारत-पाकिस्तान एशिया कप मुकाबले के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। उनके अभ्यास का वीडियो वायरल है।

Rohit Sharma and Virat Kohli
रोहित शर्मा और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022
  • भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया का जोरदार अभ्यास
  • विराट कोहली और रोहित शर्मा की नेट्स में बल्लेबाजी का वीडियो वायरल

India vs Pakistan, Asia Cup 2022: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में जल्द शुरू होने जा रहे एशिया कप 2022 के लिए सभी एशियाई क्रिकेट टीमें कमर कस चुकी हैं, लेकिन जिस एक मुकाबले का सबको सबसे बेसब्री से इंतजार है, वो है भारत-पाकिस्तान महामुकाबला। दोनों टीमें जब टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में 28 अगस्त को आमने-सामने होंगी तो एक बार फिर पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर टिक जाएंगी। मुकाबला अहम है इसलिए तैयारी भी जोरदार होनी चाहिए, इसी की एक झलक दिखी है विराट कोहली और रोहित शर्मा के अभ्यास वीडियो में।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई पूरी सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज से बाहर रहने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली वापसी को तैयार हैं। पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा ही विराट की आक्रामक बल्लेबाजी पर नजर रही है और इस बार उनके अभ्यास को देखकर लगता है कि वो खराब फॉर्म से बाहर आने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के नेट्स अभ्यास का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जोरदार अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। इस अभ्यास सत्र के दौरान रविंद्र जडेजा की एक गेंद को लंबे छक्के में भी विराट ने तब्दील किया।

विराट कोहली के अभ्यास का वीडियो

वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा हैं, जिनसे दुनिया की सभी टीमें खौफ खाती हैं। पाकिस्तान भी इस खौफ से अछूता नहीं है। रोहित शर्मा भी इस समय नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं और भारत-पाकिस्तान एशिया कप 2022 मुकाबले में इस ओपनर कप्तान की तरफ से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है। नेट्स में अश्विन से लेकर जडेजा तक, रोहित शर्मा सभी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल उनके अभ्यास के इस वीडियो में आक्रमकता साफ देखी जा सकती है।

रोहित शर्मा के अभ्यास का वीडियो

IND vs PAK Live Streaming, Schedule: जानिए कब और कहां देखें भारत-पाकिस्तान एशिया कप महामुकाबला

विराट कोहली और रोहित शर्मा, दोनों ही बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट में अपना कमाल दिखाया हुआ है और अब एक बार फिर इन दोनों से फैंस को काफी उम्मीदें होंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर