'विराट कोहली फिनिश': भारतीय कप्‍तान के लचर प्रदर्शन से नाराज हुए फैंस, ट्विटर पर लिख डाले ऐसे-ऐसे पोस्ट

Virat Kohli: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली न्‍यूजीलैंड के खिलाफ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में दूसरी पारी में केवल 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने भारतीय कप्‍तान को जमकर लताड़ लगाई है।

virat kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में दूसरी पारी में 13 रन बनाकर आउट हुए
  • काइल जेमिसन ने कोहली को बीजे वॉटलिंग के हाथों कैच आउट कराया
  • भारत ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में न्‍यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 139 रन का लक्ष्‍य रखा है

साउथैम्‍प्‍टन: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के आखिरी दिन एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में असफल रहे। विराट कोहली दूसरी पारी में केवल 13 रन बना सके। तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने अपना आखिरी टेस्‍ट खेल रहे बीजे वॉटलिंग के हाथों कैच आउट कराकर कोहली की पारी का अंत किया। याद हो कि विराट कोहली पहली पारी में 44 रन बनाकर आउट हो गए थे।

विराट कोहली की दूसरी पारी में नाकामी भारतीय टीम पर भारी पड़ी और पूरी टीम दूसरी पारी में 170 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके साथ ही न्‍यूजीलैंड की टीम के सामने जीत के लिए 139 रन का लक्ष्‍य है। भारतीय कप्‍तान के खराब प्रदर्शन के बाद ट्विटर यूजर्स ने जमकर भड़ास निकाली है। कुछ यूजर्स ने याद दिलाया कि आईसीसी के प्रमुख मैचों में विराट कोहली हमेशा नाकाम रहे तो कुछ यूजर्स ने उनसे कप्‍तानी छोड़ने की अपील की है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि विराट कोहली आप मजाक हैं। एक यूजर ने लिखा कि विराट कोहली आप खत्‍म हो चुके हैं।

देखिए  भारतीय कप्‍तान के प्रति ट्विटर यूजर्स ने किस तरह भड़ास निकाली

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच इस समय मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंचा हुआ है और मैच में तीनों नतीजे (भारत की जीत, न्‍यूजीलैंड की जीत, मैच ड्रॉ) संभव है। अब देखना होगा कि मैच का नतीजा क्‍या निकलता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर