खराब बल्लेबाजी करने के बाद कोहली ने दर्शकों दी गाली, बद्तमीजी का VIDEO वायरल

विराट कोहली का बल्ला भले ही न्यूजीलैंड दौरे पर रंग में नजर नहीं आया लेकिन ऐसे में उन्होंने आपा खोते हुए दर्शकों के एक समूह को गाली दे डाली। ऐसा करते हुए वो कैमरे में पकड़े गए।

virat Kohli
virat Kohli  |  तस्वीर साभार: AP

क्राइस्टचर्च: विराट कोहली का बल्ला मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे पर बेरंग नजर आया। इस वजह से मैदान पर उनका आक्रामक व्यवहार भी नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में क्राइस्टचर्च टेस्ट के दूसरे दिन विराट गेंदबाजों ने टीम इंडिया की वापसी कराई। जैसे-जैसे न्यूजीलैंड के विकेट गिर रहे थे विराट का जोशीला अंदाज भी दर्शकों को दिख रहा थे लेकिन इसी दौरान विराट कोहली व्यवहारिकता की हद पार कर गए और क्राइस्टचर्च के दर्शकों की ओर इशारा करके उन्हें गाली दे डाली। 

विराट कोहली दर्शकों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कैमरे पर रंगे हाथ पकड़े गए। उन्होंने ऐसा मैदान पर मौजूद दर्शकों के एक वर्ग की ओर इशारा करके उन्हें गाली दी। दर्शकों का ये समूह भारतीय टीम के खिलाफ नारे लगा रहे थे। हर कोई इस बात से वाकिफ है कि मैदान पर सेलिब्रेशन के दौरान विराट भावनाओं में बज जाते हैं और ऐसा करते हुए उन्होंने दर्शकों को 'वॉट द फ...अप' कह दिया। वो ऐसा करते हुए कैमरे की स्क्रीन पर दिखे जहां आवाज तो नहीं सुनाई नहीं दे रही है लेकिन उनके होठों से इसका साफ तौर पर पता चल रहा है।

 

 

ये वाकया उस वक्त हुआ जब टॉम लैथम बल्लेबाजी कर रहे थे और मोहम्मद शमी ने उनकी 52 रन की अर्धशतकीय पारी का अंत कर दिया। ऐसा होते ही विराट कोहली खुशी से उछल पड़े और उन्होंने दर्शकों के एक समूह की ओर बढ़कर मुंह बंद रखने का इशारा किया और और कहा “Shut The F**K Up'। देखते ही देखते विराट की ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

इससे पहले विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट होने के बाद आक्रामक विदाई दी थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर