[VIDEO] कोहली ने गेल के साथ लगाए कैरेबियाई धुनों पर ठुमके 

क्रिकेट
Updated Aug 09, 2019 | 02:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कैरेबियाई दौरे पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। गुरुवार को वो क्रिस गेल के साथ बारिश से प्रभावित वनडे मैच के दौरान डांस करते नजर आए।

Virat Gayle dance
क्रिस गेल और विराट कोहली( साभार BCCI) 

गुयाना: विराट कोहली की गिनती दुनिया के उन खिलाड़ियों में होती है जो खेल के साथ-साथ अपनी दूसरी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। ऐसे में उन्हें यदि मैदान पर क्रिस गेल का साथ मिल जाए तो यह प्रशंसकों के लिए यह सोने पे सुहागा वाली बात होती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुयाना में खेले गए सीरीज के पहले एकदिवसीय मैच के दौरान हुआ।

बारिश से प्रभावित इस मैच के दौरान बीच मैदान पर मौजूद यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ विराट कोहली कैरेबियाई धुनों पर थिरकने नजर आए। बारिश से प्रभावित मैच को पहले ही घटाकर 43 ओवर का कर दिया गया था। ऐसे में कैरेबियाई बल्लेबाजी के 5.4 ओवर के बाद बारिश की वजह से एक बार फिर खेल रोकना पड़ा। ऐसे में ब्रेक के दौरान विराट कोहली को मस्ती सूझी और वो मैदान पर अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आए। इस दौरान गेल ने भी उनका साथ दिया। 

भारतीय टीम के अन्य सदस्य भी अपने कप्तान के साथ कैरेबियाई धुनों पर थिरकते दिखाई दिए जिसमें केदार जाधव और श्रेयस अय्यर मुख्य रूप से शामिल थे। विराट के साथ एक एक लोकल व्यक्ति भी डांस कर रहा था संभवत: वह ग्राउंड स्टाफ का कोई सदस्य रहा होगा। 


 

भले ही मैच पूरा नहीं हो सका और 13 ओवर के खेल के बाद उसे रद्द कर दिया गया लेकिन विराट की मस्ती से ये बात साबित हो गई कि वो टीम के सदस्यों के बीच दरार की खबरों के बीच एक बार फिर अच्छा माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं और कैरेबियाई दौरे पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। हालांकि रोहित शर्मा अभी भी विराट के साथ नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ विराट मैदान से दूर पत्नी अनुष्का के साथ भी समय गुजार रहे हैं। 

बारिश के कारण गुरुवार को मैच में 13 ओवर का खेल हो सका। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैरेबियाई टीम ने 1 विकेट पर 54 रन बना लिए थे। एविन लुईस 36 गेंद पर 40 रन बनाकर और शाई होप 6 रन बनाकर नाबाद थे। मेजबान टीम को एकलौता झटका क्रिस गेल के रूप में लगा था कुलदीप की गेंद पर वो 4 रन बनाकर बोल्ड हो गए। गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर सीधे स्टंप्स पर जा लगी। 

सीरीज का दूसरा मैच रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जाएगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर