क्या आप जानते हैंः अनुष्का से पहले विराट कोहली का इस अभिनेत्री से भी रहा था 'रिश्ता' - देखिए PHOTOS

Who was Virat Kohli's first girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अनुष्का शर्मा के साथ अपना घर बसा चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का से पहले भी विराट का एक अभिनेत्री से रिश्ता रहा था।

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विराट कोहली के रिश्ते-नाते, अनुष्का शर्मा से पहले भी कोई था !
  • अनुष्का शर्मा से पहले एक और अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं विराट कोहली
  • हाल ही में माता-पिता बने हैं अनुष्का और विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान और विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली का क्रिकेट करियर जितना सुर्खियों में रहा है, उतनी ही उनकी निजी जिंदगी भी। उन्होंने शादी से पहले काफी समय तक अनुष्का को डेट किया था और उसके बाद दोनों ने शादी का बड़ा फैसला लिया। अब वो अनुष्का शर्मा के साथ घर बसा चुके हैं और हाल ही में पिता भी बन चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि विराट कोहली अनुष्का से पहले भी एक अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं।

'विरुष्का' के नाम से मशहूर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात 2013 में टीवी विज्ञापन के शूट के दौरान हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार और उसके बाद शादी। उससे पहले तक विराट कोहली की निजी जिंदगी के बारे में लोग कम ही जानते थे क्योंकि ज्यादातर वो अपने करियर को लेकर ही चर्चा में रहते थे। लेकिन तमाम रिपोर्ट्स हैं जिनके मुताबिक अनुष्का से पहले भी विराट एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर चुके थे और वो थीं इजाबेल लीट।

Virat Kohli and Izabelle Leite

खबरों के मुताबिक विराट कोहली और इजाबेल लीट रिलेशनशिप में थे हालांकि उनके इस रिश्ते को उस दौरान इतनी सुर्खियां नहीं मिलीं। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोहली और इजाबेल ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते जाने का फैसला लिया।

Izabelle Leite and Virat Kohli

कौन हैं इजाबेल?

इजाबेल भी एक अभिनेत्री हैं। वो अनुष्का शर्मा जितनी बड़ी बॉलीवुड स्टार तो नहीं बनीं लेकिन उन्होंने भी इंडस्ट्री में कुछ काम जरूर किया। उन्होंने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'तलाश' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा इजाबेल 'सिक्सटीन' और 'पुरानी जीन्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)

खैर, अब विराट कोहली अपनी जिंदगी में अनुष्का के साथ ठहर चुके हैं और दोनों एक-दूसरे को लेकर आए दिन चर्चा में रहते ही हैं। हाल ही में वे माता-पिता बने। उनकी बेटी का नाम वमिका है। इस समय विराट कोहली भारत के इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुटे हैं। इंग्लैंड में 18 जून को टीम इंडिया सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। उसके बाद मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर