VIDEO: विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो, बचपन के पलों को याद किया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 15, 2022 | 18:32 IST

Virat Kohli gets emotional watching childhood video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपने बचपन का पलों को याद करते हुए कुछ पुराने शब्दों को भी बताया।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • विराट कोहली हुए भावुक
  • बचपन के वीडियो को देखकर भावुक हुए कोहली
  • पुराने पलों को कोहली ने किया याद

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने बचपन के वीडियो को पोस्ट कर बीते पलों को याद किया। कोहली ने प्यूमा के साथ मिलकर यह वीडियो शेयर किया, क्रिकेट आफबीट शब्दों और भावों से भरा है और एक सफल खिलाड़ी को अपने खेल को अच्छी तरह से जानना चाहिए। टी20 वल्र्ड कप से कुछ दिनों पहले प्रशंसकों को कुछ अनोखा अनुभव देने से पहले यह वीडियो अपलोड किया गया।

डू यू नो योर क्रिकेट स्लैंग शीर्षक वाले वीडियो ने कोहली को लेकर सुर्खियां बटोरीं क्योंकि बल्लेबाजी आइकन ने भारतीय स्ट्रीट क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाले लोकप्रिय स्थानीय स्लैंग जैसे 'बट्टा' और 'बेबी ओवर' का अर्थ समझाया। कोहली अपने प्रायोजकों की एक विज्ञप्ति के अनुसार, स्थानीय क्रिकेट की कुछ बातों के जवाब में उदाहरण देते हुए हंसी को रोक नहीं सके।

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पार्टनर कोहली ने इस शब्द के जवाब में कहा, "बट्टा चकिंग के लिए एक देसी शब्द है।" मनोरंजक वीडियो क्लिप 33 वर्षीय भावुक क्रिकेटर के आफ-द-फील्ड व्यक्तित्व को सामने लाता है।

आईसीसी रैंकिंग में विराट कोहली ने लगाई लंबी छलांग, एशिया कप में धमाल का मिला फायदा

हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 में कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें बहुप्रतीक्षित 71वें शतक के साथ-साथ दो अर्धशतक शामिल थे। उन्होंने टूर्नामेंट को दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर