'दिल्ली का लौंडा और मुंबई की बिल्ली'..विराट कोहली ने अनुष्का को दिया जवाब, पोस्ट हुआ वायरल

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Nov 23, 2021 | 18:45 IST

Virat Kohli viral instagram post: भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जो देखते-देखते वायरल हो गया।

Virat Kohli Insta post
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • विराट ने अनुष्का के जवाब में लिखा- 'दिल्ली का लौंडा, मुंबई की बिल्ली'
  • अभ्यास सत्र के दौरान बिल्ली के साथ तस्वीर पोस्ट की

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पांच महीने के कठिन शेड्यूल के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और शुरूआती टेस्ट से आराम लेने के बाद मुंबई में अपने परिवार के साथ एक छोटे से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं।

कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की तैयारी के लिए मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। मंगलवार को उन्होंने अपने प्रशिक्षण स्थल से एक बिल्ली को पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

मंगलवार को कोहली ने टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की, जिसमें बिल्ली उनकी गोद में बैठी हुई थी। कोहली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "प्रैक्टिस से एक कूल बिल्ली की ओर से हेलो।" इसके बाद से पोस्ट वायरल हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने लिखा, "हेली बिल्ली।" इसके बाद अनुष्का के इस कमेंट पर कोहली के मजाकिया जवाब ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा। कोहली ने इस पर जवाब दिया, "दिल्ली का लौंडा और मुंबई की बिल्ली।"

कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे। अजिंक्य रहाणे 25 नवंबर से शुरू हो रहे पहले मैच में भारत की अगुवाई करेंगे। भारत-न्यूजीलैंड पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर