कोरोनावायरस का प्रकोप! विराट कोहली ने महिला फैन के साथ नहीं ली सेल्‍फी, देखिए वायरल वीडियो

Virat Kohli denies taking selfie: भारतीय कप्‍तान ने हाल ही में एक महिला फैन के साथ सेल्‍फी नहीं ली। वह टीम के अन्‍य सदस्‍यों के साथ एयरपोर्ट से निकल रहे थे जब एक फैन फोटो लेने के लिए उनके सामने आई।

virat kohli (pic credit -UPCA)
विराट कोहली (फोटो सौजन्‍य - यूपीसीए) 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने फैन के साथ सेल्‍फी लेने से इंकार किया
  • भारतीय कप्‍तान ने फैन की गुजारिश पर कोई एक्‍सप्रेशन नहीं दिया
  • बीसीसीआई ने कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज रद्द कर दी

धर्मशाला: कोरोनावायरस का प्रकोप दुनियाभर में फैल चुका है और इससे बचने के लिए लोग सावधानी बरत रहे हैं कि किसी अन्‍य व्‍यक्ति के संपर्क में नहीं आएं। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने भी कुछ ऐसा ही किया। कोरोनावायरस महामारी के बीच भारतीय कप्‍तान ने एयरपोर्ट पर एक महिला फैन के साथ सेल्‍फी लेने से इंकार कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

वीडियो में दिखा कि विराट कोहली ने महिला फैन की गुजारिश पर ध्‍यान तक नहीं दिया और सीधा आगे बढ़ गए। वैसे, यह जानकारी नहीं मिल पा रही है कि इस घटना की लोकेशन क्‍या है। मगर संभावना जताई जा रही है कि भारतीय कप्‍तान पिछले सप्‍ताह दूसरे वनडे के लिए धर्मशाला से लखनऊ जा रहे हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में दूसरा वनडे खेला जाना था।

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज रद्द

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हुई थी। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। बीसीसीआई ने फिर फैसला किया कि अगले दो वनडे लखनऊ और कोलकाता में खाली स्‍टेडियम में खेले जाएंगे। मगर बाद में सीरीज स्‍थगित कर दी गई। भारतीय टीम के सदस्‍य इस घोषणा से पहले लखनऊ पहुंचे थे। फिलहाल भारतीय टीम के सदस्‍य अपने-अपने घर लौट चुके हैं। 

कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण कई क्रिकेट सीरीज स्‍थगित हो चुकी हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम के सदस्‍य भी इस सप्‍ताह की शुरुआत में स्‍वदेश लौट चुके हैं। उन्‍होंने पहुंचने के बाद अकेले रहने की सलाह दी गई है। कोरोनावायरस के कारण बीसीसीआई ने सभी घरेलू टूर्नामेंट रद्द कर दिए जबकि आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। आईपीएल पर अब तक स्‍पष्‍ट शब्‍द नहीं आए हैं और संभावना जताई जा रही है कि इसे जुलाई-अगस्‍त तक आगे बढ़ाया जा सकता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर