VIDEO: विराट कोहली ने मैदान पर टॉम लाथम के साथ की छींटाकशी, बोले- 'इसे कुछ समझ नहीं आ रहा कि..'

ICC WTC Final, Viral Video of Virat Kohli sledging Tom Latham: भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान विराट कोहली का स्लेजिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ।

Virat Kohli and Tom Latham
Virat Kohli and Tom Latham (AP/Twitter) 
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल
  • विराट कोहली का स्लेजिंग वाला वीडियो हुआ वायरल
  • मैदान पर टॉम लाथम के साथ छींटाकशी करते देखे गए कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उन कप्तानों में से हैं जो मैदान पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से पीछे नहीं हटते। भले ही उस दौरान वो काफी आक्रमक भी हो जाएं। अपने इसी अंदाज को लेकर कई बार चर्चा में रहने वाले कप्तान विराट कोहली ने साउथैंप्टन में जारी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान भी जोश में छींटकशी करने से नहीं चूके। उन्होंने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम पर निशाना साधा और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

विराट कोहली का जो वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है, वो डब्ल्यूटीसी फाइनल के तीसरे दिन का है। जब पिच पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम बैटिंग कर रहे थे और जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। उसी दौरान एक गेंद के बाद विराट कोहली की स्लेजिंग करते हुए आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

न्यूजीलैंड की पारी के चौथे ओवर के दौरान जब जसप्रीत बुमराह अपनी नई गेंद से टॉम लाथम को असहज करने का प्रयास कर रहे थे। तभी फील्डिंग कर रहे विराट कोहली कहते हैं, "इसको कुछ समझ नहीं आ रहा जस (बुमराह)। तुम इस पर पूरी तरह हावी हो दोस्त। तुम इसका विकेट ले सकते हो। ये जानता है कि इसके बल्ले पर गेंद नहीं आ रही है।"

मैच की बात करें तो पहले दिन का खेल बारिश से पूरी तरह धुलने के बाद दूसरे दिन टॉस हुआ और केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। टीम इंडिया अपनी पहली पारी में 217 रन पर सिमट गई। इसके बाद न्यूजीलैंड बल्लेबाजी करने आई लेकिन चौथे दिन का खेल भी पूरी तरह बारिश से धुल गया। मंगलवार को मैच का पांचवां दिन खत्म होने की कगार पर था और न्यूजीलैंड की पहली पारी अभ भी समाप्त नहीं हुई थी इसलिए नतीजा ड्रॉ रहने के पूरे आसार हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर