दो WTC अंक गंवाने और जुर्माना लगने से निराश कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 11, 2021 | 23:45 IST

Virat Kohli on deduction of WTC Points: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति के चलते भारी नुकसान उठाना पड़ा है। उन पर जुर्माने के साथ-साथ, उनके दो डब्ल्यूटीसी अंक भी काटे गए।

Virat Kohli ahead of India vs England second test match
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम को धीमी ओवर गति की वजह से भारी नुकसान झेलना पड़ा
  • सजा के रूप में जुर्माना लगा और साथ ही दो डब्ल्यूटीसी अंक भी काटे गए
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट से पहले इस सजा को लेकर बयान दिया

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद धीमी ओवर गति के लिए कटे दो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) अंक को लेकर निराशा व्यक्त की है। भारत और इंग्लैंड के धीमी ओवर गति को लेकर दो अंक कटने के अलावा दोनों टीमों पर मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया।

विराट कोहली ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "एक टीम के रूप में हमें इस बात से निराशा हुई कि हमने दो अंक गंवाए क्योंकि यह ऐसा कारण है जो हमारे हाथ में नहीं है। हम दो ओवर पीछे रह गए लेकिन हमने दूसरी पारी में कुछ ओवर जल्द ही फेंके।"

उन्होंने कहा, "छोटी सी चीजें हैं जहां हमें 10-15 सेकेंड बचाने हैं जो काफी मायने रखते हैं और हमने दूसरी पारी में ऐसा ही अभ्यास किया था। यह अंक काफी मायने रखते हैं।"

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा टेस्ट मैच 12 से 16 अगस्त के बीच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। सीरीज का पहला टेस्ट बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और ये ड्रॉ घोषित किया गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर