लक्ष्‍मण ने नए बीसीसीआई अध्‍यक्ष को दी बधाई, बदले में गांगुली ने कर दी ये मांग

क्रिकेट
Updated Oct 15, 2019 | 12:54 IST | IANS

गांगुली का अगला बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है। पूर्व कप्तान ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और उनके विरुद्ध कोई और नामांकन नहीं आया है, ऐसे में गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है।

vvs laxman and sourav ganguly
वीवीएस लक्ष्‍मण और सौरव गांगुली  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली को बधाई दी है और कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि भारतीय क्रिकेट उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ेगा। गांगुली का अगला बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है। पूर्व कप्तान ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया और उनके विरुद्ध कोई और नामांकन नहीं आया है, ऐसे में गांगुली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है।

लक्ष्मण ने ट्वीट कर गांगुली को बधाई देते हुए लिखा, 'सौरव गांगुली को बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर बधाई। मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि उनके मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट आगे बढ़ना जारी रखेगा। आपको नए रोल के लिए बहुत-बहुत बधाई दादा।' गांगुली ने लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'धन्यवाद वीवीएस.. आपका योगदान काफी अहम रहेगा।'

 

 

 

 

गांगुली हालांकि सिर्फ 10 महीने के लिए अध्यक्ष बनेंगे क्योंकि इसके बाद वह नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे। उनका कार्यकाल सितंबर-2020 तक रहेगा।

गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के भी अध्यक्ष हैं। वह पिछले पांच साल से इस पद पर बने हुए हैं। नए नियम के मुताबिक बोर्ड का कोई भी प्रशासक लगातार छह साल से ज्यादा अधिकारी नहीं रह सकता।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर