पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की सीपीएल 2021 में धूम, आखिरी ओवर में ये कमाल करके बन गया हीरो

Wahaz Riaz brilliant last over: वहाब रियाज ने रविवार को सीपीएल 2021 के सातवें मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के सेट बल्‍लेबाजों को आखिरी ओवर में 14 रन नहीं बनाने दिए। वहाब रियाज ने शानदार गेंदबाजी की।

wahab riaz
वहाब रियाज 
मुख्य बातें
  • सेंट लूसिया किंग्‍स ने सीपीएल 2021 के सातवें मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को हराया
  • सेंट लूसिया किंग्‍स ने ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को 5 रन से हराया
  • वहाब रियाज ने ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के बल्‍लेबाजों को आखिरी ओवर में 14 रन बनाने से रोका

सेंट किट्स: सेंट लूसिया किंग्‍स और ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के बीच रविवार को सीपीएल 2021 का सातवां मुकाबला खेला गया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। सेंट लूसिया किंग्‍स ने ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को करीबी मुकाबले में 5 रन से हराया। सेंट लूसिया किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 157 रन बनाए। जवाब में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की टीम 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी।

बता दें कि ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन की दरकार थी, लेकिन वहाब रियाज ने बेहतरीन गेंदबाजी करके सेंट लूसिया किंग्‍स को यादगार जीत दिलाई। सेंट लूसिया किंग्‍स के लिए यह जीत ज्‍यादा खास बनी क्‍योंकि उसने जून 2016 के बाद पहली पारी ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को मात दी।

बहरहाल, ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की तरफ से आखिरी ओवर में दो सेट बल्‍लेबाज क्रीज पर जमे हुए थे। कॉलिन मुनरो (40*) और टिम सीफर्ट (40*) तब क्रीज पर डटे हुए थे। ऐसा लग रहा था कि ट्रिनबागो के पक्ष में नतीजा आएगा। मगर वहाब‍ रियाज की या बब्‍लू की तरह आगे बढ़ जाए।

उन आखिरी 6 गेंदों का रोमांच

बता दें ट्रिनगागो नाइटराइर्स को आखिरी ओवर में 14 रन की दरकार थी और क्रीज पर न्‍यूजीलैंड के दो धाकड़ बल्‍लेबाज कॉलिन मुनरो व टिम सीफर्ट मौजूद थे। सेंट लूसिया किंग्‍स के कप्‍तान ने वहाब रियाज पर भरोसा जताया। वहाब ने अपने कप्‍तान के फैसले को पूरी तरह सही साबित करते हुए टीम को रोमांचक जीत दिलाई। किसे पता था कि पिछले मैच में 3 ओवर में 61 रन लुटाने वाला गेंदबाज अगले दिन बेहतरीन स्‍पेल डालेगा। चलिए जानते हैं कि उन आखिरी 6 गेंदो में क्‍या हुआ और क्रिकेट फैंस इस प्रदर्शन को लंबे समय याद क्‍यों रखेंगे।

आखिरी ओवर का हाल, ट्रिनबागो को जीत के लिए 14 रन की दरकार

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर