IND vs WI T20: भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज से बाहर हुआ ये भारतीय खिलाड़ी

India vs West Indies T20I series: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए हैं।

IND vs WI T20 Series: Washington Sundar injured
वॉशिंगटन सुंदर  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज
  • वॉशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज से बाहर हुए
  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज 16 फरवरी से खेली जाएगी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जानी वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया को एक करारा झटका लगा है। खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर इस टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वॉशिंगटन सुंदर को ठीक होने में कुछ हफ्तों का समय लग सकता है।

'क्रिकबज' की एक रिपोर्ट के मुताबिक तमिल नाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) की तरफ से जानकारी मिली है कि वॉशिंगटन सुंदर को ग्रेड-ए हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है और अब वो रिहैबिलिटेशन के लिए एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) जाना होगा।

ये खिलाड़ी भी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हुए, दो युवा खिलाड़ियों की टीम इंडिया में एंट्री

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज कोलकाता में 16 फरवरी से होने जा रहा है। ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत नहीं है। वॉशिंगटन सुंदर को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 करोड़ 75 लाख रुपये की बड़ी रकम में खरीदा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर