VIDEO: मैदान में फिर से घुसा 69 नंबर जर्सी वाला 'जार्वो', धक्के मारकर बाहर निकालना पड़ा, वीडियो वायरल

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 28, 2021 | 01:06 IST

'Jarvo 69' on the ground again: भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच के दौरान एक बार फिर वो प्रशंसक मैदान में घुस गया जिसने कुछ दिन पहले लॉर्ड्स के मैदान में घुसकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Jarvo at Leeds, India vs England 3rd Test
'जार्वो' को बाहर ले जाते सुरक्षाकर्मी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड तीसरा टेस्ट - एक बार फिर मैदान में घुसा 69 जर्सी वाला प्रशंसक जार्वो
  • लीड्स टेस्ट में हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर एक बार फिर ग्राउंड
  • सोशल मीडिया पर इस दर्शक के अलग-अलग वीडियो हुए वायरल

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में मैच के दौरान मैदान में घुसे प्रशंसक ‘जार्वो 69’ ने शुक्रवार को यहां तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन फिर से मैदान में प्रवेश किया लेकिन इस बार वह पैड और हेलमेट पहने था।

वह दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल के दौरान लार्ड्स मैदान पर घुसा था और भारतीय टीम के लिये क्षेत्ररक्षकों को सजाने जैसी प्रतिक्रिया कर रहा था। उसकी इस हरकत से मोहम्मद सिराज और रविंद्र जडेजा अपनी हंसी नहीं रोक सके थे।

लार्ड्स के मैदान पर वह भारतीय टीम की जर्सी पहने था और टी शर्ट के पीछे उसका नाम लिखा था। सुरक्षाकर्मियों ने फिर उसे मैदान से बाहर किया था।
शुक्रवार को भी जब रोहित शर्मा आउट हुए थे तो वह मैदान में घुस गया। इस बार वह हेलमेट के अंदर सर्जिकल मास्क भी पहने था जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से बाहर किया।

Jarvo

मैदान के बाहर निकालते समय भी वो बाउंड्री के पास गिर गया और सुरक्षाकर्मियों को काफी दिक्क्त हुई उनको उठाने में। मैदान पर तीन से चार सुरक्षाकर्मी लगे इस दर्शक को पिच से बाहर तक ले जाने के लिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर