वेस्टइंडीज को लगा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए तीन खिलाड़ी 

वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव करने पड़े हैं। 7 साल बाद एक खिलाड़ी की वनडे टीम में वापसी हुई है।

Shimron-Hetmyer
शिमरॉन हेटमायर  |  तस्वीर साभार: Twitter

जमैका: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के आगाज से पहले  मेजबान टीम को बड़ा झसीरीज के आगाज से पहले ही बड़ा झटका लगा है। तीन अहम खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर, कीमो पॉल और गुणाकेश मोती सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

शिमरॉन हेटमायर ने व्यक्तिगत कारणों से सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। वहीं ऑलराउंडर कीमो पॉल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं बांए हाथ के स्पिनर गुणाकेश मोती भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान लगी चोट से पूरी तरह नहीं उबर सके हैं। 

इन तीन खिलाड़ियों की जगह टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड, लेग स्पिनर ऑलराउंडर यानिक कारियाको शामिल किया गया है। ब्लैकवुड को साल 2015 के बाद पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है। वहीं कैरिया को पहली बार वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में जगह मिली है। वो इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज की ए टीम की ओर से खेलते नजर आए थे। वहीं टीम में ओडेन स्मिथ को रिजर्व प्लेयर के रूप में टीम के साथ जोड़ा गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की वनडे टीम:
निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप, जर्मेन ब्लैकवुड, शमरा ब्रूक्स, यानिक कारिया, केसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जेडन सील्स और केविन सिंक्लेयर।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर