विश्व कप सेमीफाइनल से पहले वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम को लगा करारा झटका

ICC Women's World Cup 2022: आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में उतरने से ठीक पहले वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम को करारा झटका लगा है।

Afy Fletcher
एफी फ्लेचर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022
  • सेमीफाइनल से पहले वेस्टइंडीज की टीम को लगा करारा झटका
  • एफी फ्लेचर विश्व कप सेमीफाइनल से हुईं बाहर

आईसीसी महिला वनडे विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले से ठीक पहले वेस्टइंडीज की महिला टीम को करारा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले इस अहम मैच से पहले कैरेबियाई टीम की अहम खिलाड़ी एफी फ्लेचर सेमीफाइनल से बाहर हो गई हैं। वो कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं।

कोविड-19 ने अभी भी खेल जगत का पीछा नहीं छोड़ा है और आए दिन किसी ना किसी खिलाड़ी के संक्रमित होने की खबर आती रहती है। ताजा खबर वेस्टइंडीज की अनुभवी स्पिनर एफी फ्लेचर से जुड़ी है, जिनका कोविड-19 के लिये किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस वजह से वो आस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला वनडे विश्व कप सेमीफाइनल से बाहर हो गई हैं।

अब तक 58 वनडे खेलने वाली फ्लेचर कैरेबियाई टीम की महत्वपूर्ण सदस्य रही हैं और उनकी अनुपस्थिति से आस्ट्रेलिया की मजबूत बल्लेबाजी के सामने वेस्टइंडीज के गेंदबाजी विकल्प कम हो जाएंगे।

फ्लेचर की जगह रिजर्व खिलाड़ी के रूप में न्यूजीलैंड गयी मैंडी मंगरू को टीम में शामिल किया गया है और वह बुधवार को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल सकती है। मंगरू ने पिछले महीने ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहानिसबर्ग में अपना एकमात्र वनडे मैच खेला था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर