VIRAL VIDEO: खिलाड़ी है या 'सुपरगर्ल'..इस लड़की ने लिया ऐसा कैच, पूरी दुनिया में हो रही है चर्चा- देखिए वीडियो

Deandra Dottin catch: आईसीसी महिला वनडे विश्व कप 2022 में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच एक दिलचस्प मुकाबला हुआ जिसमें वेस्टइंडीज की टीम ने उलटफेर करते हुए जीत दर्ज की। इसी दौरान डयान्ड्रा डॉटिन के एक कैच का वीडियो वायरल हो गया है।

Diandra Dottin catch
डयान्ड्रा डॉटिन का शानदार कैच  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी महिला वनडे विश्व कप 2022
  • वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को मात देकर किया उलटफेर
  • डयान्ड्रा डॉटिन का कैच देखकर सब रह गए दंग, वीडियो हुआ वायरल

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के सातवें मुकाबले में बुधवार को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने थीं। मुकाबले में वेस्टइंडीज की युवा टीम ने एक बार फिर सबको चौंकाया और मजबूत इंग्लिश टीम के खिलाफ 7 रन से रोमांचक जीत दर्ज की। इस मुकाबले के दौरान वेस्टइंडीज की खिलाड़ी डयान्ड्रा डॉटिन ने एक बेहतरीन कैच लपका जिसने सबका दिल जीत लिया है और वीडियो वायरल है।

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने शरमेन कैम्पबैल की 66 रनों की पारी के दम पर 50 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 225 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब देने उतरी इंग्लैंड की टीम की सलामी जोड़ी ने 31 रनों की साझेदारी कर ली थी और वे मजबूती के साथ आगे बढ़ रही थीं। तभी 9वें ओवर की पहली गेंद पर लॉरेन हिल ने ऑफ साइड पर एक करारा शॉट खेला लेकिन वहां खड़ीं 30 वर्षीय डयान्ड्रा डॉटिन ने हवा में छलांग लगाते हुए एक ऐसा कैच लिया जिसको जितनी बार देखो कम है।

ये है डयान्ड्रा डॉटिन के कैच का वीडियो

इंग्लैंड की तरफ से टैमी ब्यूमोंट ने 46 रन बनाए लेकिन शीर्ष क्रम की अन्य बल्लेबाज कम स्कोर में पवेलियन लौट गईं। डानी वयाट (33) और सोफिया डंकली (38) ने मध्यक्रम में काफी कोशिश की लेकिन वे भी अपनी टीम की नय्या पार नहीं लगा सकीं।

विश्व कप के बीच जारी हुई आईसीसी महिला वनडे रैंकिंग, जानिए भारतीय खिलाड़ियों का कैसा है हाल

अंत में सोफी एक्लेस्टोन ने भी नाबाद 33 रनों की पारी खेली लेकिन बस वही टिकी रहीं और बाकी की पूरी टीम 47.4 ओवर में 218 रन पर सिमट गई। इसके साथ ही वेस्टइंडीज की टीम ने सात रन से शानदार जीत दर्ज की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर