कोरोना की मार जारी, खटाई में पड़ सकता है वेस्टइंडीज का पाकिस्तान दौरा

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 16, 2021 | 11:56 IST

वेस्टइंडीज के दल में पांच और सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का मौजूदा पाकिस्तान दौरा खटाई में पड़ता दिख रहा है। वेस्टइंडीज के अबतक कुल 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

West-Indies-vs-Pakistan
वेस्टइडीज बनाम पाकिस्तान( साभार PCB) 
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज के 3 और खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
  • अबतक कुल 6 खिलाड़ी हो चुके हैं कोरोना संक्रमण का शिकार
  • दोनों बोर्ड के अधिकारी जल्दी ही कर सकते हैं बड़ा फैसला

कराची: वेस्टइंडीज टीम के तीन खिलाड़ी और दो सहयोगी स्टाफ के कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये जाने के बाद मौजूदा पाकिस्तान दौरा खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। विकेटकीपर शाइ होप, बायें हाथ के स्पिनर अकील हुसैन और हरफनमौला जस्टिन ग्रीव्स पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा कराई गई ताजा जांच में संक्रमित पाये गए। सहायक कोच रॉडी एस्टविक और टीम डॉक्टर अक्षय मानसिंह भी पॉजिटिव पाये गए हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, 'तीनों खिलाड़ी आगामी मैच नहीं खेल सकेंगे और पांचों व्यक्ति पृथकवास में रहेंगे। चिकित्सा अधिकारी उनकी देखरेख करेंगे। उन्हें दस दिन या आरटी पीसीआर जांच नेगेटिव आने तक पृथकवास में रहना होगा।'

वेस्टइंडीज के अब छह खिलाड़ी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं जबकि डेवोन थॉमस ऊंगली में चोट के कारण बाहर हो गए हैं। दोनों बोर्ड के अधिकारी गुरूवार को बैठक करके मौजूदा श्रृंखला के भविष्य पर फैसला लेंगे।

पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढत ले ली है। तीसरा मैच गुरूवार को हाना है जिसके बाद वनडे श्रृंखला खेली जायेगी। इससे पहले तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल और हरफनमौला रोस्टन चेस तथा काइल मायेर्स भी कोरोना संक्रमण के कारण टी20 श्रृंखला से बाहर हो गए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर