Hardik Pandya Engagement: हार्दिक-नताशा की सगाई की खबर पर विराट ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Virat Kohli Reaction on Hardik Pandya Engagement: हार्दिक पांड्या के सगाई के ऐलान के बाद विराट कोहली ने कपल को ऐसे दी बधाई। कहा मिल गया सरप्राइज।

hardik natasha virat
hardik natasha virat 

नई दिल्ली: साल 2020 की शुरुआत में ही हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा के साथ अपनी रिलेशनशिप के खुलासे के साथ किया। लेकिन नए साल के पहले दिन शाम होते होते सगाई का भी ऐलान कर दिया। उनके इस खुलासे से हार्दिक के प्रशंसक तो अचरज में पड़ गए। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी इस खबर से हैरान हो गए। 

हार्दिक ने अभिनेत्री नताशा स्‍टानकोविच के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि इन्सटाग्राम पर करते हुए कैप्शन लिखा 'साल की शुरुआत मेरी आतिशबाजी के साथ।' लेकिन जब उन्होंने सगाई का ऐलान किया तो कैप्शन लिखा 'मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान'। हार्दिक की सगाई के ऐलान के बाद विराट ने दोनों को बधाई देते हुए इस खबर को 'सुखद आश्चर्य'( प्लीजेंट सरप्राइज) करार दिया। 

विराट ने हार्दिक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बधाई हो हार्दिक। यह सुखद आश्चर्य है। मेरी ओर से आप दोनों को आने वाले समय के लिए बहुत शुभकामनाएं।' हार्दिक पांड्या पिछले साल सितंबर से पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने इस समय का बेहतरीन उपयोग करते हुए अपने लिए जीवनसाथी की तलाश पूरी कर ली। 

नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। साल 2012 से वो भारत में हैं बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। ऐसे में दोनों के बीच होने वाले मुलाकातों का सिलसिला अंतत: प्यार और रिलेशनशिप में तब्दील हो गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर