'आपकी मातृभाषा क्या है', एक क्रिकेटर ने दिया था हैरान करने वाला जवाब, हरभजन ने सुनाया NCA का दिलचस्प किस्सा

Harbhajan Singh and Irfan Pathan in Kaun Banega Crorepati 13: हरभजन सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति शो में एक क्रिकेटर का दिलचस्प किस्सा सुनाया।

Harbhajan Singh in Kaun Banega Crorepati
हरभजन सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13
  • हरभजन और इरफान शो में पहुंचे
  • दोनों ने कई दिलचस्प किस्से सुनाए

टीवी के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13 में शुक्रवार को जाने-माने चेहरे शिरकत करते हैं। इस बार शानदार शुक्रवार में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और इरफान पठान शरीक हुए। दोनों ने मेगा स्टार आमिताभ बच्चन के साथ जमकर मस्ती की और कई रोचक बातें बताईं। हरभजन ने उसी दौरान अपने दौर का एक वाकया शेयर किया, जो काफी दिलचस्प है। हरभजन ने बताया कि जब शुरुआती दौरे में वह नेशनल क्रिकेट एकडेमी (एनसीए) में गए थो तो एक क्रिकेटर ने मातृभाषा के बारे में सवाल पूछे जाने पर बेहद हटकर जवाव दिया था। 

दरअसल, अमिताभ ने दोनों क्रिकेटर्स से सवाल पूछा कि क्रिकेट टीम का ड्रेसिंग रूम हमारे लिए मिस्ट्री रहता है। पता नहीं अंदर क्या होता है। किस तरह का माहौल रहता है और अंदर क्या चलता है। इस बारे में बताएं? इसके जवाब में हरभजन कहते हैं, 'ड्रेसिंग रूम में कभी-कभी अंग्रेजी के किस्से छिड़ जाते हैं। अंग्रेजी माशाअल्लाह बड़ी बढ़िया थी। हमारे वाले ग्रुप के खिलाड़ियों की बहुत बढ़िया थी। वीरेंद्र सहवाग और मेरी अंग्रेजी तो पूछिए ही मत। एक मर्तबा हम शुरुआत में बैंगलुरु में एनसीए में गए थे। हमारा पहला बैच था। वहां बहुत कुछ सिखाया जाता है, फॉर्म भरवाए जाते हैं। फॉर्म में पूछ गया था कि व्हाट इज योर मदर टंग यानी आपकी मातृभाषा क्या है तो इसपर  क्रिकेटर ने लिखा दिया था पिंक।' 

इसके अलावा हरभजन से आमिताभ बच्चन ने पूछा कि आपको सबसे ज्यादा डर किस क्रिकेटर से लगता है। हरभजन ने जवाब में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का नाम बताया। उन्होंने कहा कि शुरुआती दिन में वह सचिन से काफी डरते थे।  गौरतल है कि शो में हरभजन ने अमिताभ के साथ क्रिकेट भी खेला। अमिताभ जहां गेंदबाजी कर रहे थे तो वहीं अमिताभ बल्लेबाजी करते नजर आए। दूसरी ओर, इरफान ने कमेंट्री के जरिए शो में चार चांद लगाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर